लड़की इग्नोर करे तो क्या करना चाहिए हिंदी टिप्स

 

लड़की इग्नोर करे तो क्या करना चाहिए हिंदी टिप्स

आज का दौर सोशल मीडिया का दौर है और सब लड़की से बात करना चाहते है। पर लड़को के सामने सबसे बड़ी प्रॉब्लम ये आती है कि लड़की उन्हे इग्नोर करती है। वो उनसे बात ही नहीं करना चाहती तो ऐसे में बहुत से लड़के
उदास हो जाते हैं उन्हें समझ नहीं आता कि अब क्या करना चाहिए। और इसी वजह से बहुत से लड़के तो गाली गलौज करना भी शुरू कर देते हैं। पर ये बिल्कुल भी सही बात नहीं है। अगर लड़की आपको भी इग्नोर कर रही है तो आपके ये टिप्स आजमाना चाहिए।

लड़की इग्नोर करे तो क्या करना चाहिए हिंदी टिप्स

लड़की इग्नोर करे तो क्या करना चाहिए हिंदी टिप्स

1. लड़की अगर सोशल मीडिया पर इग्नोर करे तो क्या करना चाहिए

आज का दौर तो सोशल मीडिया का दौर है और सभी लोग चैटिंग करते हैं। पर बहुत सी बार लड़कियां उनके मैसेज का रिप्लाइ तक नहीं करती और लड़के ब्लॉक भी हो जाते है। अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो मैसेज करने से पहले लड़की की प्रोफाइल अच्छे से चेक कर ले लड़की का लेवल और अपना लेवल देख ले। बार बार लड़को को मैसेज करके परेशान ना करे क्युकी ऐसा करने से लड़की आपसे परेशान हो जाएगी ओर आपको ब्लॉक भी कर सकती है।

अगर लड़की रिप्लाइ नहीं कर रही है तो उसके पीछे पड़ने का कोई मतलब नहीं है। क्युकी उसे शायद आपसे बात ही ना करनी हो। तो आप भी एक भले इन्सान की तरह उसे मैसेज करना बंद कर दे।

पढ़ेसच्चे प्यार को भूलने के लिए क्या करे

2. लड़की क्यों इग्नोर कर रही है पता कर ले

सबसे पहले पता लगा ले की लड़की आपको क्यों इग्नोर कर रही है। हो सकता है लड़की के पहले से ही ब्वायफ़्रेंड हो ओर वो आपसे बात ही ना करना चाहती हो ओर आप उसके जबरदस्ती पीछे पड़े हुए हो तो ये बिल्कुल भी सही बात नहीं है। क्युकी आप कितना भी कोशिश कर ले वो आपसे बात नहीं करेगी।

लड़की के स्वाभाव का पता कर ले अगर लड़की को बात करने में इंटरेस्ट ही नहीं है तो वो आपको इग्नोर जरुर करेगी ओर साथ ही खुद का आकलन भी कर ले की आप उस लड़की के लायक हो नहीं। तब जाकर ही किसी लड़की को प्रपोज करे।

3. पीछे ना पड़े

जैसे ही लड़की बात नहीं करती या इग्नोर करने लगती है लड़के उसके पीछे ही पड़ जाते है। पर ये सही बात नहीं है चिपकू टाइप के लड़के लड़की को कभी पसंद नहीं होते है इसलिए भी वो आपको इगोनर करती है।

अगर वो बात नहीं कर रही तो थोड़ा सा संयम रखे ओर उसे सोचने का टाइम से। एक बात आपसे कह देना चाहता हूं कि
सेल्फ रेस्क्पेक्ट भी कोई चीज होती है। अगर लड़की आपको लगातार इग्नोर कर रही है। तो आप भी उसका पीछा छोड़ दे क्युकी मै ये बात दावे से कह सकता हूं कि पीछा करने वाले लड़के लड़की को पसंद नहीं आते है।

पढ़े- कैसे पता करें गर्लफ्रेंड धोका दे रही है

4. लड़की को इग्नोर करे

अगर लड़की आपको इग्नोर कर रही है तो आप भी उसे इग्नोर कर सकते है। जो लड़के लड़कियों को भाव नहीं देते लड़कियां खुद ब खुद उनके पीछे चली आती है। ओर उनसे फ्रेंडशिप करती है।

क्युकी जो लड़के चिपकू टाइप के होते है लड़कियां उनसे दूर भागती है ओर उनसे कभी बात नहीं करती है। इसलिए आप इस बात को ध्यान रखे अगर वो आपको इग्नोर कर रही है तो आप भी उसे इग्नोर करे।

5. स्कूल क्लास कि लड़की इग्नोर करे तो क्या करे

ये भी एक आम बात है। आजकल हर स्कूल जाने वाला लड़का चाहता है कि उसकी भी कोई गर्लफ्रेंड हो पर लड़की उसे भाव ही नहीं देती ओर लगातार इग्नोर करती है।

अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो आपको लड़की के आसपास रहना चाहिए ज्यादा चिपकू ना बने जब भी लड़की को मदद कि जरुरत हो तो उसे जरुर हेल्प करे। फ़ालतू कि बाते क्लास मै ना करे इससे आपकी इमेज पर गलत इफेक्ट पड़ता है।

जब भी लड़की आपसे बात करे तो हमेशा उससे आई कॉन्टेक्ट बना कर रखे लड़की से अच्छे से बात करे, उसके साथ कभी बदतमीजी ना करे। अगर आप ये टिप्स फॉलो करते हो तो लड़की आपको कभी इग्नोर नहीं करेगी।

पढ़े- लड़की कैसे पटाए

6. अपनी संगत बदल दे

बहुत सी बार ऐसा देखा गया है कि लड़कियों को बुरी संगत वाले लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं आते है ओर वो उन्हे इग्नोर करती है। क्युकी वो गलत लोगो के साथ रहता है।

तो सबसे पहले अपनी इं आदतों को छोड़ दे ओर लड़की के सामने अच्छा बन जाए फ़ालतू उसका पीछे ना करे ओर उसे बार बार मैसेज करके परेशान ना करे। इससे लड़की के दिल में ओर दिमाग मै आपके लिए एक अच्छी इमेज बन जाएगी
ओर वो आपको फिर कभी इग्नोर नहीं करेगी।

पढ़े- किस करने का तरीका

7. खुद पर ध्यान दे

अगर आप लड़की के पीछे पड़े हुए हो आप उसे बहुत पसंद करते हो पर वो आपको भाव भी नहीं दे रही ओर लगातार इग्नोर कर रही है तो आपको पहले खुद पर भी ध्यान दे लेना चाहिए कि आप किस तरह के हो क्या आप उस लड़की के लायक हो।

अगर आप उस लड़की के लायक नहीं हो तो टेंशन ना ले अगर आप उसे सच्चा प्यार करते है तो उस लड़की के लायक बने। यहां पर लायक बनने का ये मतलब नहीं है कि आप पैसे कमाए क्युकी हर लड़की पैसे मर नहीं मरती। यह पर लुक्स मैटर करता है। ओर एक बात याद रखे की कोई लड़की अगर कह रही है कि उसके लिए लुक्स कोई मैटर नहीं रखता तो वो बिल्कुल झूठ बोल रही है।

क्युकी कोई भी लड़की आपके लुक्स को देखकर ही आपको पसंद या इग्नोर करेगी। तो अब आपको समझ आ गया होगा की लड़की इग्नोर करे तो क्या करे!

पढ़े- गर्लफ्रेंड के लिए लव लैटर

8. ड्रेसिंग सेंस का रखे ख्याल

अगर लड़की आपको इग्नोर कर रही है तो आपको अपने ड्रेसिंग सेंस पर भी ध्यान देना चाहिए कि आप किस तरह के कपड़े पहन रहे हो लड़की से किस तरह से पेश आ रहे हो क्युकी ये भी एक बड़ा कारण हो सकता है जिसकी वजह से लड़की आपको इग्नोर कर सकती है।

तो अपनी पर्सनैलिटी पर ध्यान दें और खुद को एक अच्छे व्यक्तित्व के रूप में स्थापित करें ताकि लड़की आपकी तरह अट्रैक्ट हो ओर वो फिर आपको कभी इग्नोर ना करे।

लड़को की कौनसी बात लड़कियों को अच्छी लगती है

9. अन्तिम शब्द

हमारा ये आर्टिकल लड़की इग्नोर करे तो क्या करना चाहिए हिंदी टिप्स कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं और अपने दोस्तों के साथ इसे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर करें अगर आप ऐसे ही और पोस्ट पढ़ना चाहते हो तो हमारे न्यूज़लेटर को अभी सब्सक्राइब करें ताकि जिससे आपको आने वाली सारी पोस्ट की जानकारी मिल सके।

Also read:

लड़की का दिल कैसे जीते

लड़की किसी ओर को प्यार करती है तो क्या करे

प्यार कैसे करे

ब्रेकअप से बाहर कैसे आए

Tag: लड़की इग्नोर करे तो क्या करना चाहिए हिंदी टिप्स, ladki ignor kar rahi hai kya Karu, girlfriend ignor kar to kya karna chahiye, इग्नोर करने वाली लड़कियों से कैसे बात करे।


एक टिप्पणी भेजें

Do not enter any spamming comment