लड़की का दिल कैसे जीते हिंदी टिप्स

लड़की का दिल कैसे जीते हिंदी टिप्स

जब भी सवाल आता है किसी लड़की का दिल जीतने का तो लड़कों को इसमें बहुत परेशानी आती है। क्युकी लड़कों का दिल जीतना इतना आसान नहीं होता है। पर अगर आप किसी लड़की का दिल जीतना चाहते हो तो ये टिप्स आपकी मदद जरुर कर सकते है। अगर आपने एक बार लड़की का दिल जीत लिया तो लड़की फिर आप पर यकीन करने लगेगी ओर आपसे प्यार भी करने लगेगी।

लड़की का दिल कैसे जीते हिंदी टिप्स

लड़की का दिल कैसे जीते हिंदी टिप्स



1. अच्छा ड्रेसकोड रखे

पहली बात यही आती है कि अगर आप किसी भी लड़की का दिल जीतना चाहते हो तो अपने ड्रेसिंग सेंस को इंप्रूव कर ले अगर आप इस बारे मै एक ओर आर्टिकल चाहते है तो मुझे कमेंट करके जरुर बताएं। जब भी आप लड़की से मिलते हो या फिर कहीं बाहर जाते हो तो आपको देखने वाले आपके कपड़ों से ही आपको जज करते है क्युकी उन्होंने अभी आपसे बात नहीं कि है। अगर ऐसे मै आपने अच्छे कपड़े नहीं पहन रखे तो कोई लड़की भला आपसे क्यों बात करना चाहेगी।

इसलिए जहां भी जाए अच्छे कपड़े पहनकर ही जाएं परफ्यूम का इस्तेमाल करे ओर साथ ही अपनी ग्रूमिंग पर भी ध्यान दे इससे आपको बहुत हेल्प मिल सकती है। क्युकी जब तक अच्छे नहीं दिखाई दोगे दिल जीतने का सवाल ही नहीं आता है।

पढ़े-अनजान लडकी से बात केसे करे

2. कूल रहे हंसी मजाक करे

बहुत से लड़को कि आदत होती है वो जहां भी जाते है बस चुप बैठ जाते है। पर लड़कियों को हंसी मजाक करने वाले लड़के बहुत पसंद आते है क्युकी ऐसे लड़को कि तरफ लड़कियां ज्यादा अट्रैक्ट होती है।

हंसी मजाक करने का ये मतलब नहीं कि आप फ़ालतू के जोक क्रैक करे ऐसा करने से आपका काम बिगड़ सकता है। इसलिए लड़कियों के दिल मै अपनी जगह बनाने के लिए एक जेंटलमैन कि तरह रहे। जिससे कि लड़कियां ही नहीं सब लोग आपको पसंद करे।

पढ़े- लड़की इग्नोर करे तो क्या करना चाहिए

3. आत्मविश्वास रखे

ये भी एक बहुत ही इंपॉर्टेंट फैक्टर साबित हो सकता है आपके लिए। अक्सर ऐसा देखा जाता है कि लड़कों में आत्मविश्वास की कमी होती है। और वह लड़कियों के सामने अच्छे से बात भी नहीं कर पाते जब आप किसी लड़की से बात ही नहीं करोगे तो आप उसके दिल में जगह कभी भी नहीं बना सकते।

इसीलिए आप जब भी कभी लड़की से मिलो या उसके आसपास रहो तो अपने अंदर कॉन्फिडेंस रखें और एक जेंटलमैन की तरह ही उससे बात करें अपने शर्मीले स्वभाव को छोड़ दें और अपने अंदर आप विश्वास रखें जिससे कि लड़की आपकी तरफ आकर्षित हो।

पढ़ेसच्चे प्यार को भुलाने का तरीका

4. आई कांटेक्ट बनाकर रखें

जब भी कभी आप कभी लड़की से मिलने जाओ या फिर आप जिस लड़की को पसंद करते हो और जिससे बात करना चाहते हो अगर वह आपसे बात करें तो हमेशा उसकी आंखों में देख कर ही बात करें इससे आपके कॉन्फिडेंस का ही पता चलता है और एक सकारात्मक ऊर्जा भी ट्रांसफर होती है।

तब आप समझ रहे होंगे कि आप लड़की के दिल में अपनी जगह कैसे बना सकते हैं। ऊपर दिए गए सारे टिप्स फॉलो करने के बाद या अगले पड़ाव की तरफ बढ़े जिससे कि आप आसानी से लड़की के दिल में अपनी जगह बना सके।

पढ़े- लड़कियां लड़कों में क्या नोटिस करती है

5. दिल कि बात कह दे

जो लड़की अपने दिल की बात आसानी से लड़कियों को कह देते हैं वह लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं अगर आप किसी भी लड़की के दिल में अपनी जगह बनाना चाहते हो तो आप सबसे पहले उससे बातचीत करें और अपने दिल की बात उसे बता दें कि आप उसे पसंद करते हो।

अगर वह आपसे अच्छे से बात करती है तो यह समझ लीजिए कि आपका आधा काम हो गया और वह भी आपको पसंद करती है। और आप लड़की का दिल आसानी से जीत सकते हैं इसके बाद आपको नीचे दी गई टिप्स को फॉलो करना है।

पढ़े- कैसे पता करें गर्लफ्रेंड धोका दे रही है

6. हेल्प करना सीखे

अगर आप एक ऐसे लड़के हो जो किसी की मदद नहीं करते हो और अपने हीं एटीट्यूड में रहते हो तो आप लड़की का दिल कभी भी नहीं जीत सकते जब भी आप लड़की के आस-पास हो और उसे आपको जरूरत हो तो आप सबसे पहले उसकी मदद करने के लिए जाएं।

इसी लड़की को लगेगा कि आप उसकी खैर करते हो और उसे पसंद करते हो जिससे कि वह आपकी तरफ अट्रैक्ट होगी और आप उसका दिल आसानी से जीत सकते हो

पढ़े-ब्रेकअप के दर्द से बाहर कैसे आए

7. बाहर घूमने जाएं

अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हो या उसके दिल में अपनी जगह बनाना चाहते हो तो आप उसे कहीं ना कहीं बाहर घुमाने जरूर ले जाएं और मौका मिलते ही अपने दिल की बात कह दी इससे उसे बहुत अच्छा लगेगा और वह आपसे जरूर बात करेगी। अगर आप लड़की से बात करना नहीं जानते या आप को लड़की से बात करने में शर्म आती है तो आप पहले ऊपर दिए गए टिप्स को फॉलो करें उसके बाद ही उससे बातचीत करें।

जब भी आप किसी लड़की को बाहर घुमाने ले जाएं तो अपने ड्रेसिंग सेंस पर जरूर ध्यान दें ओर अच्छे से कपड़े पहन कर ही जाए लड़कियों को चॉकलेट वगैरह बहुत पसंद होती है तो उन्हें चॉकलेट भी जरूर दें जिससे की लड़की को लगे कि आप उसकी बहुत केयर करते हैं। अगर आप यह सारे काम कर लेते हैं तो आप लड़की का दिल आसानी से जीत सकते हैं।

पढ़े- लड़की कैसे पटाए

8. कभी भी झूठ ना बोलें

यह बात भी सबसे ज्यादा मायने रखती है अगर आप किसी भी लड़की के दिल में अपनी जगह बनाना चाहते हैं या किसी लड़की का दिल जीतना चाहते हैं तो उसे कभी भी झूठ ना बोलें क्युकी झूठ बोलने वाले लड़के लड़कियों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आते हैं अगर कोई ऐसी सिचुएशन आती है कि आपको झूठ बोलना पड़े तो आप उसे थोड़े दिन बाद सच्चाई जरूर बता दे जैसे कि उसे आप पर पहले से भी ज्यादा यकीन हो जाए और वह आप पर विश्वास करने लगे।

किसी की भी दिल में जगह बनाना आसान नहीं होता है और खासकर के लड़कियों के दिल में तो अगर आप लड़कियों के दिल में अपनी जगह बनाना चाहते हैं। तो हमारे ऊपर दिए गए सभी टिप्स को फॉलो करें आप इन टिप्स से लड़की के दिल में जगह बना सकते हैं।

9. अंतिम शब्द

दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट लड़की का दिल कैसे जीते हिंदी टिप्स पसंद आई हो तो इसे फेसबुक इंस्टा और अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और हमारे न्यूज़लेटर को जरूर सब्सक्राइब करें जिससे कि आने वाली सभी पोस्टों की जानकारी आपको मिलती रहे अगर आप ऐसी ही और कोई पोस्ट पढ़ना चाहते हैं तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं हम उस पर जरूर पोस्ट लिखेंगे।

Also read:

लड़की किसी ओर से प्यार करती है तो क्या करे

प्यार कैसे करे

लड़की का दिल कैसे जीते हिंदी टिप्स, ladki ka dil kese jeete hindi tips, ladki ka dil jeetne ka tarika, how to win girls heart


Tags

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.