Anjaan Ladki Se Baat Kaise Kare | अनजान लड़की से बात कैसे करें

Anjaan Ladki Se Baat Kaise Kare|अनजान लड़की से बात कैसे करें

Anjaan ladki se baat kaise kare:

ये तो अक्सर देखा जाता है कि हम कहीं भी जाते है तो हमे कोई लड़की पसंद आ जाती है। पर लडको के सामने सबसे बड़ी प्रोबलम ये आती है। कि वो Anjaan Ladki Se Baat Kaise Kare लड़की तो अंजान है। हम उससे आखिर दोस्ती कैसे करे। बहुत सी बार ऐसा होता है कि हम कहीं सफर पर जा रहे है। ओर हमे कोई लड़की पसंद आ जाती है। किसी को तो पहली नजर मै प्यार भी हो जाता है।

पर जहां बात करने कि बारी आती है। तो सब सोच मै पड़ जाते है आखिर बात कैसे करे क्युकी बात किए बिना तो कुछ होगा नहीं ओर लडके सोचते रह जाते है ओर वो लड़की हाथ से निकल जाती है। अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है। ओर इसे पढ़ने पर आप किसी भी लड़की से आसानी से बात कर पाओगे।

अनजान लड़की से फ्रेंडशिप कैसे करे

1. अहसास कराएं

अनजान लड़की से बात कैसे करें

सबसे पहली ओर जरुरी बात यही होती है कि आप लड़की को अपने होने का अहसास कराएं क्युकी कोई भी अनजान लड़की आपसे ऐसे ही बात नहीं करेगी लड़की आपको कहीं भी मिल सकती है। वो आपके कॉलेज, स्कूल, बस, या पार्क मै कही भी मिल सकती है।

अगर आपको वो पसंद है ओर आप उससे बात करने चाहते हो तो आप उसके बारे मै पहले थोड़ा पता करे ले ओर लड़की के आसपास रहे उसे जब भी वो आपकी तरफ देखे तो आई कॉन्टेक्ट जरुर बनाकर रखे जिससे की लड़की को लगे आप उसमे इंटरेस्टेड हों।

अगर आप उसके आसपास है तो उसे अपने होने का अहसास कराएं अब इसके मतलब ये नहीं है कि आप उसका पीछा करने लग जाएं ओर हर समय उसे घूरते रहे इससे लड़की आपको गलत समझेगी ओर कभी आपसे बात नहीं करेगी।

अगर लड़की आपके आसपास है तो आप बस उसे देखे ओर वो जब भी आपकी तरफ देखे तो उससे नज़रे मिलाएं बहुत से लड़के लड़की के देखने पर अपनी नज़रे झुका लेते है।

2. हंसी मजाक करें

अगर आप अपने दोस्तो के साथ बैठे हो तो आप थोड़ा हंसी मजाक कर सकते हो जिससे कि लड़की का ध्यान आपकी तरफ जाए पर इस बात का ध्यान रखना है की कोई भी फ़ालतू का जोक क्रैक ना करे जिससे कि लड़की को गलत लगे।

आप कोई ऐसी बात करे जिससे कि लड़की को भी हंसी आ जाएं ओर वो आपसे बात करने के लिए मजुबर हो जाए लड़कियां ऐसे लडके से बात करना पसंद करती है। जो हंसी मजाक करे कूल रहे।

पर एक बात का ओर ध्यान रखना है। लड़की को देखकर फ़ालतू के कॉमेंट नहीं करना है। बहुत से लडको कि आदत होती है। लड़की को देखते है फ़ालतू बात करना शुरू कर देते है ओर सोचते है कि वो बहुत हीरो लग रहे है। पर ऐसा नहीं होता आप लड़की कि नजर मै बेवकूफ बन जाते है।

3. हेल्प करे

ये भी बहुत जरूरी बात है। अगर आप किसी अनजान लड़की से दोस्ती करना चाहते है। तो आप उसकी हेल्प करे अब आप सोच रहे होंगे कि आप उसकी हेल्प कैसे कर सकते है जबकि आप तो उसको जानते तक नहीं तो मै आपको एक उदाहरण देकर समझाता हूं।

मान लीजिए आप किसी बस मै जा रहे है ओर आपको कोई लड़की पसंद आ गई तो आप उसे अपनी सीट दे सकते है। जिससे कि उसे लगे आप कितने अच्छे हो ओर इसी बहाने आप उससे बात भी कर सकते है। ओर हो सकता है वो लड़की आपको अपना नंबर भी दे दे। तो अब आपको समझ आ गया होगा।

हेल्प करने वाले लडके लड़कियो की पहली पसंद होते है। ओर वो उन्हे बहुत अच्छे लगते है। इसलिए जब भी लड़की को हेल्प की जरूरत हो तो आप उसकी मदद जरूर करे इस बहाने आप उससे बात भी कर सकते है। ओर लड़की आप पर फिदा भी हो जाएगी।

4. बात करने की शुरआत करें

दोस्तो बहुत से लोग कहते है। कि लड़कियो को स्माइल दो मै भी इस बात को मानता हूं पर आप ही सोचो अगर आप
किसी अनजान लड़की को स्माइल दोगे तो वो उसका गलत मतलब निकाल सकती है। तो आपको ऐसा नहीं करना है जब तक कि उससे बात ना हो जाएं।

अब बात करने की शुरआत आपको ही करनी है क्युकी लड़की से दोस्ती भी आपको ही करनी है आप उससे किसी भी बहाने से बात कर सकते हो। ओर इससे अच्छा बहाना तो कोई हो ही नहीं सकता कि आप उसकी मदद करने कि बहाने से ही उससे बात करे इस तरीके से आप बात भी कर पाओगे ओर लड़की के दिल में जगह भी बना पाओगे।

बहुत से लड़के बात करने से पहले डर जाते है कि लड़की ने कुछ कह दिया तो क्या होगा पर आपको डरने की कोई जरुरत नहीं है। अगर आप उपर वाले टिप्स फॉलो करते है तो लड़की आसानी से आपसे बात कर लेगी।

5. ड्रेसिंग सेंस का ख्याल रखे

मै ये बात हमेशा कहता हूं अगर आपको किसी लड़की से दोस्ती करनी है। वो भी ऐसी लड़की से जिसे आप जानते तक नहीं हो तो आपको इस बात पर ध्यान जरूर ध्यान देना चाहिए अपने ड्रेसिंग सेंस को इंप्रूव करे ओर जब भी लड़की से बात करने जाए तो अच्छे से तैयार होकर जाएं।

दोस्तो आप ही सोचिए अगर आप अच्छे ही नहीं दिखाई दोगे तो कोई लड़की आपसे भला क्यों बात करना चाहेगी लड़की सबसे पहले लडके के लुक्स को देखती है। उसने क्या पहना हुआ है वो देखती है।

तो कही भी जाने से पहले कुछ भी पहनकर ना चले जाए अच्छे कपड़े पहनकर जाए अगर बीयर्ड रखते है। तो उसे ट्रिम कर ले। या फिर सेविंग करके जाएं। तो दोस्तो अब आपको समझ आ गया होगा की हमे करना क्या है।

6. कॉन्फिडेंस रखे

ये सबसे जरूरी बात होती है बहुत लडको मै कॉन्फिडेंस की कमी होती है। वो लड़की से बात ही नहीं कर पाते उनकी जुबान उनके सामने बंद हो जाती है। ओर ओर कुछ बोला है नहीं जाता तो आपको ऐसा नहीं करना है। जिन लडको मै कॉन्फिडेंस की कमी होती है लड़कियां कभी उनसे बात नहीं करती है। तो इस बात का ख्याल रखे ओर जब भी लड़की से बात करे तो कॉन्फिडेंस के साथ बात करे।

आपको डरपोक नहीं बनना है आप बस लड़की के पास जाए ओर उससे किसी भी बहाने से बात करने कि शुरुवात करे ताकि लड़की को लगे कि आप के अंदर बहुत कॉन्फिडेंस है तो वो भी आपसे बात करने मै इंट्रेस्ट लेगी ओर आपका काम बन जाएगा।

तो दोस्तो अब आपको समझ आ गया होगा की आपको कैसे किसी अनजान लडकी से बात करनी है तो आप उपर दिए गए सारे टिप्स को फॉलो करे।

7. जेंटलमैन बने

जेंटलमैन बनने से ये मतलब नहीं है कि आप सूट बुट पहनकर जाएं आप ओर भी बहुत सी बातों से जेंटलमैन लग सकते है। आपका व्यवहार तय करता है कि आप
जेंटलमैन है या नहीं तो जब भी किसी अनजान लड़की से दोस्ती करने के बारी आय तो आओ सभ्य रहना होगा।

आप उसके सामने किसी भी तरह कि गाली गलौज ना करे उसको देखकर फ़ालतू मै हंसे ना ओर उसकी ड्रेस कर कोई कॉमेंट ना करे अगर आप ऐसा करते है तो लड़की आपसे भला क्यों बात करेगी। इसीलिए आपको ऐसा नहीं करना ओर एक जेंटलमैन कि तरह पेश आना है।

दोस्तो अगर आप ऐसा करते हो तो हो सकता है लड़की आपसे खुद आकर बात करे क्युकी ये टिप्स आजमाए हुए टिप्स है इसलिए मै आपको बता रहा हूं तो आप उपर दिए गए सभी टिप्स को फॉलो जरूर करे जिससे कि लड़की आपसे बात करे ओर आप भी आसानी से किसी अनजान लड़की से दोस्ती कर पाओ।

8. लड़की कि तारीफ़ करे

दोस्तो अगर आप किसी अनजान लड़की से दोस्ती करने चाहते है तो आप उसकी तारीफ करे क्युकी ये बात किसी से छुपी नहीं है कि लड़कियो को अपनी तारीफ सुनना कितना पसंद होता है ओर जो लडके लड़कियो की तारीफ करते है। लड़कियां उन्हे बहुत पसंद करती है।

तो आप पहले उपर दिए गए टिप्स फॉलो करे ओर जब आप उससे बात कर ले तो आप उसकी तारीफ कर सकते है जिससे कि लड़की खुद आगे से आपकी दोस्त बन जाएं ओर आपका काम भी आसान हो जाएं।

जब भी लड़की कि तारीफ करे तो उसकी ड्रेस या उसके लुक्स की तारीफ कर सकते है। फ़ालतू बात बिल्कुल भी ना करे जिससे कि लड़की पास आने के बजाए आपसे दूर चली जाए ओर आपके हाथ कुछ भी ना आए। मुझे लगता है अब आप समझ गए होंगे।

पढ़े- गर्लफ्रेंड को खुश कैसे रखें

9. Final word's

दोस्तो ये था हमारा आज का आर्टिकल अनजान लड़की से बात कैसे करें अगर आपको ये पसंद आया हो तो आप हमे कॉमेंट करके जरूर बताएं ओर उसे हर जगह शेयर करे आप अगर रिलेशनशिप से रिलेटेड कोई सवाल पूछना चाहते है तो आप हमे कॉमेंट करके बता सकते है। ओर लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे न्यूजलेटर को अभी सब्सक्राइब करे हमारे ब्लॉग पर आने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

पढ़े- किसी से प्यार हो जाए तो क्या करना चाहिए

Tage: अनजान लड़की से दोस्ती कैसे करे, अनजान लडकी से कैसे बात करें, anjaan ladki se kaise baat kare, Anjaan ladki se baat karne ka tarika

एक टिप्पणी भेजें

Do not enter any spamming comment