Gf kaise Banaye। गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

Gf kaise banaye। गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

Girlfriend kaise banaye:

हेल्लो दोस्तों कैसे हो आप लोग आशा करता हूं ठीक होंगे आज की पोस्ट gf kaise banaye बहुत ही इंट्रेस्टिंग होने वाली है। आजकल हर लड़का चाहता है कि उसके भी एक girlfriend हो पर बहुत से लड़को से गर्लफ्रेंड नहीं बनती है। आज उनकी प्रोबलम का सॉल्यूशन में यहां बताने वाला हूं। अगर आप हमारे दिए गए टिप्स को फॉलो करते है। तो आपके भी जरुर girlfriend बन जाएगी तो शुरू करते है आज कि पोस्ट Girlfriend kaise banaye

Gf kaise banaye

Gf kaise banaye। गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

दोस्तों अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और आप गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले अपने ऊपर ध्यान देना होगा अपने ऊपर ध्यान देने से मतलब है आपको अपने आपको बेस्ट बनाना होगा। लड़कियां आजकल उन्हीं लड़कों को पसंद करती हैं जो दिखने में अच्छे होते हैं।

अगर कोई भी लड़की आपको ये कहती है कि उसके लिए लुक्स कोई मैटर नहीं करता तो वह आपसे झूठ बोल रही है क्योंकि आप किसी भी लड़की को गर्लफ्रेंड बनाने के लिए अप्रोच करोगे या आप जिसे पसंद करते हो उससे कहोगे तो वह सबसे पहले आपके लुक्स को ही देखेगी कि आप कैसे लगते हो आपका आपका ड्रेसिंग सेंस कैसा है। आप किस तरह से बात करते है। तभी जाकर वह आपकी गर्लफ्रेंड बनेगी मैं आपको यहां कुछ टिप्स बताने जा रहा हूं जिनको फॉलो करके आप गर्लफ्रेंड बना सकते हो।

1. स्मार्ट बने

सबसे पहले और सबसे जरूरी बात यही आती है कि आप स्मार्ट बने स्मार्ट और हैंडसम बनने का यह मतलब नहीं होता कि आप दिखने में कैसे हो आपको बस सबसे पहले अपने ड्रेसिंग सेंस पर ध्यान देना है कि आप किस तरीके से रहते हैं। आप अगर किसी लड़की को गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो तो पहले आप अपने ड्रेसिंग सेंस पर ही ध्यान दें। और अपने आप को बेहतर बनाएं जिससे की कोई भी लड़की आपको मना नहीं कर पाए

जब भी आप लड़की से मिलने जाएंगे उससे बात करें तो अच्छे से कपड़े पहन कर जाएं क्योंकि आपने भी सुना होगा फर्स्ट इंप्रेशन इज द लास्ट इंप्रेशन तो बस आपको यही करना है जब भी कोई लड़की आप को देखे तो उसे ऐसा नहीं लगना चाहिए कि आप उसके लायक नहीं हो।

पढ़े- लड़की का दिल कैसे जीते

2. बात करने का तरीका

दूसरी और सबसे जरूरी बात यही आती है कि आप के बात करने का तरीका कैसा है आप किस तरीके से बात करते हो दोस्तों आपने देखा होगा कि बहुत से लड़के लड़कियों से आसानी से बात कर लेते हैं और लड़कियां भी उनसे बात करना चाहती हैं। आखिर ऐसा क्यों होता है क्योंकि उनके पास बात करने का अच्छा तरीका होता है। बहुत से लड़कों को पता ही नहीं होता कि लड़की से बात कैसे करना चाहिए जब भी लड़की से वह बात करते हैं तो उनके दिल की धड़कन तेज हो जाती है और कुछ बोल ही नहीं पाते हैं या बोलते हैं तो फालतू की बात करते हैं ऐसा करने से आपकी गर्लफ्रेंड बिल्कुल भी नहीं बनेगी।

जब भी आप किसी लड़की से बात करें तो उससे अच्छे से ही बात करें और उसकी तारीफ जरूर करें यह बात तो आजकल सब जानते हैं कि लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना कितना पसंद होता है। पर आप कोई भी ऐसी फालतू बात ना करें जिससे कि उसे बुरा लगे नहीं तो बनी बनाई बात बिगड़ जाएगी

पढ़े- लड़की को फिदा कैसे करे

3. रेस्पेक्ट दे

हर लड़की यही चाहती है कि जो भी उसका बॉयफ्रेंड बने उसको रेस्पेक्ट दे बहुत से लड़के ऐसे होते हैं जो लड़कियों को रेस्पेक्ट नहीं देते हैं और उनसे बदतमीजी से बात करते है और उन्हें देखकर फालतू के कमेंट करते हैं। अगर आप भी ऐसा करते है तो ऐसे आपकी गर्लफ्रेंड कभी बनने वाली नहीं है। आप जब भी लड़की से बात करें तो उसे रिस्पेक्ट से ही बात करें

ताकि उसे आपको देख कर लगे कि आप एक अच्छे और सुलझे हुए इंसान हो जो लड़कियों की इज्जत करते हो ताकि वो लड़की आपसे इंप्रेस हो जाएं अब आपको पता चल गया होगा कि आपको क्या करना है।

पढ़े- लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है

4. हंसी मजाक करे

बोरिंग लड़के लड़कियों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आते हैं मैंने बहुत से लड़कों को देखा है जो बिल्कुल ही बोरिंग टाइप होते हैं और हंसी मजाक नहीं करते हैं अगर आप भी ऐसे हो तो कोई भी लड़की आपको पसंद नहीं करेगी हंसी मजाक करने का यह मतलब नहीं है कि आप हर समय फालतू जोक मारते रहे इसका मतलब है आपके अंदर अच्छा हूयमर ओर सेंस होना चाहिए कि आपकी बात पर कोई हंस सके अगर आपको किसी को हंसाना नहीं आता तो आप जबरदस्ती की कोशिश भी ना करें।

पर कम से कम इस बात का ध्यान जरूर रखें कि आप एक बोरिंग टाइप इंसान ना लगे हमेशा कूल रहे मस्ती मजाक करें जिससे कि लड़की को लगे कि आप एक अच्छी पर्सनलिटी वाले पर्सन है और जिससे कि लड़की आपकी गर्लफ्रेंड बन जाए।

उसी के साथ आपको एक बात ध्यान रखने की और जरूरत है बहुत से लड़के लड़कियों को देखते ही फालतू की कमेंट करते हैं और उन्हें ऐसा लगता है कि लड़की उनसे इंप्रेस हो जाएगी पर ऐसा करने से कुछ नहीं होता बल्कि इससे आपकी इमेज खराब होती है। तो दोस्तों आपको ऐसा बिल्कुल भी नहीं है करना है।

पढ़े- ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

5. अटिट्यूड रखे

बहुत से लड़कों की आदत होती है कि वो लड़कियों के पीछे पड़े रहते है। और बस वो जहां जाती है उसे देखते रहते हैं पर ऐसा करने से आपकी इमेज खराब होती है आप अपने अंदर थोड़ा एटीट्यूड रखें क्योंकि आजकल लड़कियों को एटीट्यूड वाले लड़के ही पसंद आते है। तो आप लड़की के पीछे ना पड़े अगर आप उसे पसंद करते हैं तो आप पहले उससे बात करने की कोशिश करें पर इसका मतलब यह नहीं है कि आप हर समय उसके पीछे ही पड़े रहे हो जहां जाए उसका पीछा करें ऐसा करने से कुछ होने वाला नहीं है उल्टा आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं बनेगी।

पढ़े- कैसे पता करे लव मैरिज होगी या अरेंज

6. फ्रेंडशिप करे

किसी भी लड़की को गर्लफ्रेंड बनाने के लिए आप पहले उससे दोस्ती करें बहुत से लड़कों की आदत होती है कि वह पहले ना तो लड़की से बात करते हैं और ना उससे दोस्ती करते हैं बस उसे रात दिन घूरते रहते हैं और फिर अचानक से जाकर उसको प्रपोज कर देते हैं और ऐसे में लड़की उनको वहां से भगा देती है।

आप जिस भी लड़की को पसंद करते हो या प्यार करते हो और उसे गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो तो आप पहले उससे बात करें और उससे फ्रेंडशिप करे जब वो आपकी अच्छी दोस्त बन जाए तो आप उसे प्रपोज कर सकते हैं अगर आप उससे प्यार करते हैं तो यह बात आपको ध्यान रखने की बहुत जरूरत है आपको बिल्कुल भी जल्दबाजी नहीं करनी है। अपने अंदर आत्मविश्वास रखें क्योंकि कॉन्फिडेंस वाले लड़के लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं बहुत से लड़कों में कॉन्फिडेंस नहीं होता है और कुछ भी बोलते रहते हैं तो आपको ऐसा नहीं करना है।

पढ़े- लव मैरिज कैसे करे

6. Final word's

दोस्तों आपने इस बारे में बहुत सारे आर्टिकल्स पढ़े होंगे चाहता तो मैं भी आपको वही सब बता सकता था कि 2 मिनट में लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाएं पर यह बात आपको भी पता है कि हम किसी के साथ जबरदस्ती नहीं कर सकते हैं जब तक कि सामने वाला हमें पसंद ना करें बस आप अपने आप को बेहतर बनाएंगे और जब आप खुद को बेहतर बना लेंगे तो लड़की अपने आप ही आपकी गर्लफ्रेंड बन जाएगी आपने अक्सर देखा होगा कि बहुत सी लड़कियां लड़कों को प्रपोज करती हैं क्योंकि वह लड़कियों के पीछे भागते नहीं हैं तो आपको भी यही करना है।

किसी भी लड़की के पीछे ना पड़े रहें अगर वह आपको मना कर दे तो फिर आप उससे दूर हो जाएं सबसे जरूरी बात ये है आती है कि आप अपने ड्रेसिंग सेंस ओर लुक्स पर ध्यान दें हेयर स्टाइल पर ध्यान दें यदि आप बीयर्ड रखते हैं उसे टाइम टाइम पर ट्रिम करते रहे या फिर शेविंग कर ले।

आशा करता हूं आपको हमारा आज का आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा अगर आप ऊपर धीरे गए टिप्स को अगर फॉलो करते हैं तो आपकी गर्लफ्रेंड जरूर बन जाएगी अगर आप अपना कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं और अगर यह अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूले और ऐसे ही इंटरेस्टिंग पोस्ट पढ़ने के लिए हमारे ईमेल न्यूज़लेटर को अभी सब्सक्राइब करें हमारे ब्लॉग पर आने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

पढ़े- कैसे पता करे लव मैरिज होगी या अरेंज

Tage: Gf kaise banaye। गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं, girlfriend kaise banaye, girlfriend banane ka tarika

इंस्टाग्राम पर लड़की कैसे पटाए

एक टिप्पणी भेजें

Do not enter any spamming comment