Ladke patane ke tarike

Ladke patane ke tarike

ladke patane ke tarike:

हेल्लो दोस्तों कैसे हो आप लोग आशा करता हूं ठीक होंगे आज फिर मैं आप सब के लिए एक इंट्रेस्टिंग पोस्ट ladke patane ke tarike लेकर आया हूं। अगर आप भी इंटरनेट पर ये सर्च करती है ladke patane ke tarike तो आप बिलकुल सही पोस्ट पर आई हो मैं आपको यहां कुछ ऐसे टिप्स बताने वाला हु जिनकी मदद से आप आसानी से लडको को पटा सकती है।

ladke patane ke tarike:

Ladke patane ke tarike

1. अगर आप भी किसी लड़के को पटाना चाहती है जिसे आप पसंद करती है। और वो आपको लाइक नही करता तो आपको सबसे पहले कुछ बातो का जान लेना बहुत जरूरी है। अक्सर ऐसा कभी नहीं होता की कोई लड़की किसी लड़के से बात करे और लड़का उसमे बात करने मैं इंटरेस्ट ना दिखाए

2. पर जिस तरह लड़किया कहती है की हर लड़की एक जैसी नहीं होती वैसे ही हर लड़का एक जैसा नहीं होता बहुत से लड़के लड़किया को घास तो नही डालते है और लड़किया उनके पीछे पड़ी रहती है आखिर ऐसा क्यों होता है।

3. अगर मैं मेरी बात करू तो मैं भी खुद ऐसा ही हूं क्योंकि बहुत से लडको को किसी से कोई मतलब नही होता है। और वो अपनी धुन मैं ही मस्त रहते है। और दूसरी बात ये होती है की लड़के के अंदर अगर ज्यादा एटिट्यूड है तो भी वो आपसे बात नही करेगा। या फिर वो किसी लड़की से ऑलरेडी प्यार करता है।

4. मैं आपको यहां कुछ तरीके बता चुका हु जिनकी वजह से लड़के आपको इग्नोर करते है। और आपसे बात करना नही चाहते क्युकी अक्सर ऐसा ही होता है हम जिससे बात करना चाहते है तो हमसे बात करना नही चाहता अब मैं आपको यहां ladke patane ke tarike बताने जा रहा हूं जिनकी मदद से आप किसी भी लड़के को आसानी से पटा सकते है।

लव लैटर इन हिंदी फॉर ब्वॉयफ्रेंड

ladke patane ke tarike:

1. जो लड़किया लड़को के पीछे पड़ी रहती है। ऐसी लड़किया लड़को को कम ही पसंद आती है। पर याद रहे मैं यहां उन लड़को की बात कर रहा हूं जो आसानी से नहीं पटते है। बाकी लड़को की आदत तो सभी लड़किया जानती ही है की आखिर वो कैसे होते है।

2. अगर आप किसी लड़के से बार बार बात करने की कोशिश करेंगी तो वो लड़का ज्यादा भाव खाता है। क्युकी ये तो फैक्ट है अगर आप किसी के पीछे ज्यादा भागते है तो वो चीज आपके हाथ कभी नहीं आती है। क्युकी मैं खुद ऐसा ही हूं और एक लड़का ही लड़को को अच्छी तरह से समझ सकता है।

3. इसलिए अगर आप किसी लड़के को पसंद करती है तो उसे बस ये एहसास दिलाएं की आप उसे पसंद करती है। और कुछ ऐसा करे जिससे की लड़का खुद आपसे करे क्युकी अगर ऐसा होता है। तो ये आपके लिए बहुत अच्छा होगा।

4. मैं यहां वो पुराने घिसे-पिटे तरीके नहीं बताने वाला हूं की आप उसकी तरफ देखे और जब वो देखे तो नजरे मिलाए तो अपनी पलकें झुका ले क्युकी ऐसा करना से कुछ नही होता है। और ये सब करना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता बहुत से लड़कियां हद से ज्यादा शर्मीली होती है। अगर आप भी ऐसी है तो शर्माना बंद कर दे क्युकी ये ऑकवर्ड लगता है।

5. अगर आप अपनी फ्रेंड्स के साथ खड़ी है और जिस लड़के को आप पसंद करती है। वो भी वहां खड़ा है तो आप उसकी तारीफ कर सकते है। जिससे की वो आपको नोटिस करे और हो सकता है वो आपसे खुद बात करना चाहे तो आपको यहां तक ladke patane ke tarike समझ आ गया होगा।

लुक्स का ध्यान रखें

1. वैसे तो मुझे ये बात कहने की जरूरत नहीं है क्युकी लड़किया लड़को से ज्यादा अपने लुक्स का ध्यान रखती है।
पर बहुत सी लड़किया ज्यादा मेकअप कर लेती है। और लड़को को ये पसंद नहीं होता। ये सब उन्ही लड़को को पसंद होता है जिन्हे कोई लड़की पूछती तक नहीं।

2. आप मैकअप कर सकती है पर इतना भी ना करे की बात बनने की जगह बिगड़ जाएं इसलिए आप जिस लड़के को पसंद करती है जब उसके सामने जाएं तो अच्छे से अपने आप को ड्रेसअप रखे ताकि लड़का आपको देखते ही आपकी तरफ अट्रैक्ट हो जाएं

3. अगर आप किसी लड़के को पटाना चाहती है तो आप अंदर थोड़ा एटिट्यूड रखे क्युकी वो जमाना गया जब लड़को को सीधी लड़किया पसंद आती है। क्युकी मुझे खुद एटिट्यूड वाली लड़की पसंद है। इसलिए आप भी अपने अंदर थोड़ा एटिट्यूड रखे

4. जब भी हंसी मजाक की बात आती है लड़किया सबसे आगे होती है। पर बहुत सी लड़किया फनी नही होती और वो कम बोलती है। अगर आप भी ऐसा करती है तो आप थोड़ा फनी बने हंसी मजाक करे जिससे की लड़के को लगे आप उसके लिए एक अच्छी लड़की हो सकती है। क्युकी अगर आप ज्यादा बोलती है और लड़का कम बोलता है तो ये जोड़ी कमाल होती है।

लॉयल्टी रखे

1. मैं यहां किसी लड़की को गलत नही कह रहा हूं पर जैसे लड़को की आदत होती है हर लड़की से बात करते है। वैसे ही बहुत से लड़कियों की भी आदत होती है वो हर लड़के से बात कर लेती है और वो इसे गलत भी नहीं मानती।

2. मैं आपको ये नही कहूंगा की ये गलत है क्युकी आप किसी से भी बात कर सकती है। पर लॉयल्टी भी कोई चीज होती है क्युकी एक लड़का एक लड़की से यह चाहता है की वो उसके साथ लॉयल रहे। आई होप मेरी बात समझ रहे होंगे।

3. क्युकी अगर आप हर लड़के से बात करोगी तो आप जिस लड़के से बात करना चाहती है जिसे आप पसंद करती है वो आपसे कभी बात नही करेगा। इसलिए अगर आप ऐसा करती है तो ये करना आज से ही बंद कर दे अगर आपको कोई पसंद है तो आप उससे ही बात करे ताकि लड़के को लगे की आपसे अच्छी लड़की कोई हो ही नही सकती क्युकी आप ओरो से अलग है।

थोड़ा पागलपन भी है जरूरी

1. ये बात तो आप भी जानती है की आपने बहुत से लड़कियां ऐसी भी देखी होंगी जो बहुत बोरिंग होती है और हर टाइम दुःखी रहती है। या फिर किसी से बात नही करती। और बहुत से लड़कियां ऐसी होती है जो बहुत बात करती है अपने जिंदगी के हर लम्हे को बेहतरीन तरीके से जीती है।

2. इसलिए अपने अंदर थोड़ा पागलपन भी जरूरी है क्युकी लड़किया जब ऐसा करती है तो वो बहुत क्यूट लगती है। और ऐसी लड़की पर कोई भी फ्लैट हो जाएगा इसलिए बोरिंग बनने से अच्छा है आप थोड़ी मजाकिया बने जिससे की लड़के आसानी से आपसे बात करें।

3. आई थिंक मेने अब सार ladke patane ke tarike के टॉपिक कवर कर दिए है। मेने यहां वही बाते बताई है जो एक्चुअल मैं काम करती है। क्युकी गलत जानकारी देना हमारा काम नही है। बस आप बताई गई सब बातों का ध्यान रखे तो आप आसानी से किसी भी लड़के को पटा सकती है। क्युकी ज्यादा मेकअप बोल्ड कपड़े और फालतू का शर्माना लड़को को पसंद नही होता है।

4. आप जैसी है वैसी ही रहे किसी के लिए अपने आप को नही बदले आपकी सादगी ही आपकी पहचान होनी चाहिए अब आप ये मत समझ लेना की मैं आपको मीना कुमारी बनने के लिए कह रहा हूं। आप अपने लुक्स पर ध्यान दे पर इतना याद रखे की कुछ भी ओवर नही लगना चाहिए।

Final words

आशा करता हु आपको हमारा आज का आर्टिकल ladke patane ke tarike आपको जरूर पसंद आया होगा अगर आपका कोई सवाल है तो आप हमे कमेंट करके पूछ सकती है मैं उसका जवाब जरूर दूंगा।

अगर आपको ये ladke patane ke tarike पसंद आए हो तो इसे शेयर करना ना भूले हमारे ब्लॉग पर आने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।


Tags

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.