Ladki Kaise Pataye। लड़की कैसे पटाए । लड़की पटाने की जबरदस्त टिप्स

Ladki Kaise Pataye। लड़की कैसे पटाए

ladki kaise pataye:

हेलो दोस्तों कैसे हो आप लोग आशा करता हूं ठीक होंगे आज मैं फिर आप सब के लिए इंटरेस्टिंग आर्टिकल ladki kaise pataye लेकर आया हूं। बहुत से लोग और लड़के ऐसे है जो लड़की को पटाना चाहते है। और वो आए दिन इंटरनेट पर यही सर्च करते है की ladki kaise pataye पर उनसे लड़किया बात तक नहीं करती या फिर उन्हें इग्नोर कर देती है और वो परेशान हो जाते है।

तो आज मैं यहां आप सबको कुछ लड़की पटाने के टिप्स बताने वाला हु जिनकी मदद से आप आसानी से लड़की पटा सकते है। तो चलिए शुरू करते है आज की पोस्ट ladki kaise pataye

ladki kaise pataye

ladki kaise pataye

1. बात करना सीखे

बहुत से लड़के को सही से बात करना ही नहीं आता है वो कुछ भी बोल देते है। अगर आप भी ऐसा करते है तो आपसे लड़की कभी भी पटने वाली नहीं है। आपको थोड़ा मजाकिया बनना पड़ेगा जिससे की लड़की आपसे आसानी से पट जाएं क्युकी लड़किया उन्ही लड़को को पसंद करती है। जो थोड़े हंसी मजाक करते है और कुल रहते है।

बहुत से लड़को की आदत होती है की वो लड़की को देखते ही फालतू की बात करने लगते है। या फिर उसकी ड्रेस पर कमेंट करते है। तो दोस्तो आपको ऐसा नहीं करना है। क्युकी ये सब लड़किया को बिलकुल भी पसंद नही होता है

जब भी आप किसी लड़की से बात करे तो उससे शांति से ही बात करे उसे घूरे नहीं बात करने का सबका अपना अलग लहजा होता है। आप उसी लहजे मैं बात करे पर थोड़ी हंसी मजाक जरूर करे जिससे की लड़की आपसे इंप्रेस हो जाएं

जब भी कभी आपकी लड़की के सामने जाए और उससे बात करें तो हमेशा उसकी तारीफ करें क्योंकि यह सब लड़कियों को बहुत अच्छा लगता है तो आपको भी यही करना है। अगर आप ऐसा करते हैं लड़की आपसे आसानी से पट जाएगी तो अब आपको पता चल गया होगा की लड़की कैसे पटाएं

प्यार कैसे करते हैं

2. इज्जत करे

दोस्तों अगर आप किसी भी लड़की को पटाना चाहते हो या फिर उसको इंप्रेस करना चाहते हो तो यह भी एक बहुत जरूरी पॉइंट है क्योंकि लड़कियां उन्हीं लड़कों को पसंद करती हैं जो उनको इज्जत देते हैं या फिर उनसे अच्छा से बात करते हैं क्योंकि बहुत से लड़के ऐसे होते हैं जो लड़कियों की रेस्पेक्ट नहीं करते हैं और उनसे कुछ भी बोल देते हैं। अगर आप भी ऐसा करते है तो  लड़कियां कभी आपको पसंद नहीं करेगी

अगर कोई आपके सामने किसी लड़की को कुछ कह रहा है तो आपको जाकर उसकी हेल्प करना चाहिए जिससे कि वह आपको अच्छा इंसान समझे और आप से बात करें क्योंकि आजकल पैसा ही सब कुछ नहीं होता है रेस्पेक्ट भी  कोई चीज होती है।

तब आपको पता चल गया होगा कि आपको क्या करना है आप जिस भी लड़की को पटाना चाहते हो या फिर जिससे आप प्यार करते हैं तो आप उसको इज्जत देने दे सम्मान दें और उसकी रिस्पेक्ट करें तो लड़की आपसे जरूर बात करेगी।

पढ़े- लड़की का दिल कैसे जीते

3. दोस्ती करे

किसी भी लड़की को पटाना चाहते हो या फिर उसे इंप्रेस करना चाहते हो तो आपको सबसे पहले लड़की से दोस्ती करनी होगी क्योंकि अगर आप एक बार किसी लड़की से दोस्ती कर लेते हैं तो लड़की आसानी से आप से बात करने लगती है।

लड़की से दोस्ती करने के लिए आप हर समय उसके पीछे ना पड़े रहें नहीं उसका पीछा करें कुछ बहुत से लड़के ऐसा करते हैं और ऐसा करने से लड़कियां आपसे और दूर चली जाती हैं क्योंकि आप ही सोचिए अगर आप  किसी का पीछा करेंगे तो उसे कितना बुरा नहीं है।

आप बस उसकी रिस्पेक्ट कीजिए उसे सम्मान दीजिए और जब भी उसे आपकी जरूरत हो तो आप हर समय उसके लिए खड़े रहिए और उससे धीरे-धीरे बात करने की कोशिश कीजिए एक बार जब वो आपसे बात करने लग जाए तो आप उसे अच्छी तरीके से बात कीजिए जिससे कि वह आपसे दोबारा बात करना चाहे और फिर जब एक बार आपकी बातें धीरे-धीरे बढ़ने लगे तो आप उसे दोस्त बना लीजिए।

जब एक लड़की आपकी दोस्त बन जाएगी तो फिर आप उसे आसानी से उसे प्रपोज कर सकते हैं और उसे अपने दिल की सारी बातें बता सकते हैं तो दोस्तों अब आपको पता चल गया होगा की ladki kaise pataye कि जबरदस्त टिप्स 

पढ़े- लड़की को फिदा कैसे करें

4. कॉन्फिडेंस रखे

बहुत से लड़को के अंदर आत्मविश्वास की कमी होती है। और वो लड़की से बात करने में शर्माते हैं या फिर हिचकिचाते हैं तो आपको ऐसा नहीं करना है आप जब भी किसी लड़की के सामने जाए या फिर उससे बात करें तो आप पूरे आत्मविश्वास के साथ ही उससे बात करें जिससे लड़की को लगे कि आपके अंदर आत्मविश्वास की कमी नहीं है।

लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो ज्यादा बहादुर होते हैं डरपोक लड़के किसी को भी पसंद नहीं आते हैं तो आपको भी वही करना है पर ज्यादा कभी भी किसी लड़की के पीछे ना पड़े क्योंकि एक बार हमारे किसी के पीछे ज्यादा पढ़ते हैं तो वह हमें इग्नोर करने लगता है इसलिए आप अपना हमें सम्मान भी बनाए रखें

क्युकी अगर आप लगातार किसी लड़की के पीछे पड़ते हो तो वो लड़की आपको चिपकू समझ लेगी और आप जानते हो चिपकू लड़के किसी को भी पसंद नही आते है। तो अब आप समझ गए होंगे की ladki kaise pataye जाती है।

पढ़े- गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

5. ड्रेसअप अच्छा रखे

अगर आप अपने ड्रेसअप पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते है तो आप ये गलत करते है। क्युकी अगर आप अच्छे ही नही दिखाई दोगे तो कोई लड़की भला आपको क्यू पसंद करेगी तो आपको अपने ड्रेस कोड पर ध्यान देना है। और अच्छे कपड़े पहनकर ही लड़की से मिलने जाना है।

आप जब भी किसी लड़की से मिलने जाओ या उससे बात करो तो आप डियो का इस्तेमाल जरूर करे क्युकी इससे
आपकी पर्सनेलिटी मैं भी निखार आता है। अगर आपसे शरीर से बदबू आ रही है तो ये आपको बहुत गंदा बना सकता है। और बदबू वाले लड़के लड़कियों को पसंद नही होते है।

बहुत से लड़को की आदत होती है की वो बियर्ड को शेव ही नही करते और ना ही उसका ध्यान रखते है पर ऐसा करना आपको गंदा बना सकता है। तो आपको ऐसा बिल्कुल भी नही करना है। आओ अपनी हेयर स्टाइल का जरूर ध्यान रखे और बियर्ड को भी ट्रिम करते रहे।

पढ़े- लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती हूं

6. अच्छा इंसान बने

यहां पर अच्छा इंसान बनने से ये मतलब नही है की आप कोई साधु संत बन जाए बल्कि आप को एक ऐसा इंसान बनना है जो सबको अपनी तरफ आकर्षित कर सके आपने देखा होगा की बहुत सी बार बुरे लड़को से भी लड़किया पट जाती है ऐसा क्यू होता है।

क्युकी वो अपने आपको को अच्छा दिखाते है उनमें बात करना का तरीका होता है। वो अपनी कहने मै शर्माते नही है और ना हिचकिचाते है। तो दोस्तो अब आपको समझ आ गया होगा आपको क्या करना है।

आपको एक अच्छा इंसान बनने के साथ साथ एक कॉन्फिडेंस पर्सन भी बनना है जिससे की लड़की आपसे जल्दी इंप्रेस हो और आसानी से पट जाए तो आपको अब पता चल गया होगा की ladki kaise pataye तो आप आज से ही शुरू कर दीजिए पर याद रहे अगर लड़की मना कर दे तो उससे दूर रहे

 लड़की से बात कैसे करे

7. Final words

दोस्तों आशा करता हूं आपको हमारा आज का आर्टिकल ladki kaise pataye। लड़की कैसे पटाए जरूर पसंद आया होगा वैसे तो लड़की पटना कोई कठिन काम नही होता है। बस आपको कुछ बातो का ध्यान रखना होता है जिससे की लड़की आपसे आसानी से पट जाती है।

बस आपको लड़की के पीछे भगाना नही है। क्युकी ऐसा करने से आपकी ही इज्जत कम होती है इससे अच्छा है आप खुद को बेहतर और अच्छा बनाएं जिससे की लड़की खुद आपके पीछे चलकर आए

बहुत से लड़के ये सोचते है की जिसके पास पैसा होता है लड़की उसके पास ही जाती है। ये बात गलत भी नहीं है पर पूरी तरह से सही भी नही है। क्युकी हर लड़का बुरा नही होता वैसे ही हर लड़की पेसो पर नहीं मरती है। प्यार और विश्वास भी मायने रखता है। आई होप आपको मेरी बात समझ आई होगी।

अगर ये आपको पसंद आया हो तो इसे अपने यार दोस्तो के साथ जरूर शेयर करे और ऐसे ही इंट्रस्टिंग आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे ब्लॉग पर विजिट करते रहे। इसे पूरा पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

पढ़े:: लड़की को इंप्रेस कैसे करें

Tage: ladki kaise pataye, लड़की कैसे पटाए, लड़की पटाने के तरीके, ladki patane ke tarike

एक टिप्पणी भेजें

Do not enter any spamming comment