लड़की को फिदा कैसे करें

लड़की को फिदा कैसे करें

लड़की को फिदा करने के तरीके:

हेल्लो दोस्तो कैसे हो आप लोग आशा करता हूं ठीक होंगे आज फिर मै आप सबके लिए इन इंट्रेस्टिंग पोस्ट लड़की को फिदा कैसे करे लेकर आया हूं। आपने आजतक इंटरनेट पर बहुत तरीके पढ़े होंगे पर मै आपको कुछ ऐसे टिप्स देने वाला हूं जो आपके लिए बहुत ही हेल्पफुल साबित हो सकते है।

बहुत से ऐसे लड़के है जो किसी लड़की को बहुत प्यार प्यार करते है या उसे पसंद करते है। पर उन्हे ये पता नहीं होता कि लड़की को फिदा कैसे करे जिससे कि वो भी आपसे प्यार करने लगे ओर आपको पसंद करने लगे वैसे तो ये कोई मुश्किल काम नहीं है। पर आसान भी नहीं है।

लड़की को फिदा कैसे करें

लड़की को फिदा कैसे करें

1. अच्छा इन्सान बने

ये सबसे जरूरी ओर पहली बात होती है कि आप एक अच्छा इंसान बने क्युकी आप भी जानते है अच्छे इंसानों को सब पसंद करते हैं। अच्छा इंसान बनने से मतलब है आप सबकी मदद करे हेल्प करे जिस लड़की को आप पसंद करते है उसके सामने कभी भी गाली ना दे

अगर लड़की आपके आसपास है तो आप सबसे पहले आप उसकी मदद करने के लिए जाएं जिससे कि लड़की को लगे आप उसकी कितनी केयर करते है और आप एक अच्छे इंसान है। लड़कियां ऐसे लड़को को ज्यादा पसंद करती है को सबकी हेल्प करते हो और उनकी केयर करते हो।

बस आपको इतना ध्यान रखना है की जब भी लड़की आपके आसपास हो तो आप उस पर फालतू के कॉमेंट ना करे क्युकी किसी भी लड़की को ये पसंद नहीं होता और ऐसा करने से आपकी पर्सनेलिटी पर भी बुरा असर पड़ता है
तो आप अब समझ गए होंगे आपको लड़की को फिदा कैसे करना है।

पढ़े- लड़की का दिल कैसे जीते

2. कुछ भी ना पहने

बहुत से लड़के इस बात पर ध्यान नहीं देते है वो कुछ भी पहनकर लड़की के सामने चले जाते है। और फिर कहते है लड़की हमे भाव नहीं देती जब तक आप अच्छे नहीं दिखोगे लड़की आपको भाव कहा से देगी हर लड़की यही चाहती है कि उसका ब्वायफ़्रेंड स्मार्ट हो जो सबसे अच्छा दिखे

तो आपकी खुद के ऊपर भी थोड़ा ध्यान देना है आप जिस भी लड़की को पसंद करते है जब भी उसके सामने जाएं तो अच्छे से जाएं मुंह उठाकर कुछ भी पहनकर ना जाए अपने ड्रेसिंग सेंस के उपर ध्यान दे अपनी पर्सनैलिटी पर ध्यान दे तभी कोई लड़की आपके उपर फिदा होगी

क्युकी किसी भी लड़की को अपनी तरह अट्रैक्ट करने का यही पहला रुल है कि आपकी पर्सनेलिटी अच्छी होनी चाहिए तो अब आप समझ गए होंगे कि आपको क्या करना है।

पढ़े- ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

3. अटिट्यूड रखे

अगर आप चाहते है कि कोई लड़की आप पर फिदा हो जाए तो आपको थोड़ा अटिट्यूड भी रखना होगा बहुत से लड़के लड़कियों को देखते ही उनके पीछे भागने लगते है पर लड़कियां को ऐसे लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं आते है जो हमेशा उनके पीछे पड़े रहते है।

इसलिए अपने अंदर भी थोड़ा अटिट्यूड रखे अटिट्यूड का मतलब ये नहीं है कि आप किसी से भी बात ना करे सबके साथ बदतमीजी करे आपको पॉजिटिव अटिट्यूड रखना है जो लड़कियों को ज्यादातर पसंद आता है। बस आपको इतना ही करना है फिर देखिए लड़की आपके उपर कैसे फिदा हो जाएगी

पढ़े- लड़कियां धोका क्यों देती है

4. शांत स्वभाव रखे

ये भी बहुत जरूरी है बहुत से लड़के बिना बात के बोलते रहते है और फालतू की बात करते है जो कि लड़कियों को पसंद नहीं होता है। अगर आप एक गुस्से वाले इंसान है तो आपको गुस्सा सही समय पर दिखाना है जब उसकी जरूरत हो

ये नहीं की आप छोटी छोटी बातों पर गुस्सा करे और सबसे लड़ते फिरे ऐसा करने से आपकी पर्सनेलिटी पर नेगेटिव असर पड़ता है। और सब आपको बदमाश समझने लगते है इसलिए आप सिर्फ वो बात बोल जो सबको अच्छी लगे फालतू की बात करने से कोई मतलब नहीं होता है और आप ऐसा करके अपने आप को चैंपियन समझते हो पर ऐसा होता नहीं है। आप सबकी नजर वो बन जाते हो जो आप नहीं है।

पढ़े- क्रश को प्रपोज केसे करे

5. लड़की से बात करे

अगर आप उपर दिए गए टिप्स फॉलो करते है तो आपको फिर लड़की से बात करना चाहिए क्युकी अगर किसी भी लड़की को फिदा करना चाहते है तो उससे बात करना बहुत जरूरी है। बहुत से लड़के लड़कियों से बात करते समय डरते है या उनकी बोलती बंद हो जाती है।

तो आप ऐसा ना करे जब भी लड़की से बात करे अपने अंदर फूल कॉन्फिडेंस रखे जिससे की लड़की को लगे आपको डरपोक नहीं हो बात करते समय हंसी मजाक जरुर करे क्युकी बोरिंग होना आपका पूरा काम बिगाड़ सकता है।

लड़की से बात करते समय उससे नज़रे ना चुराए आपको उसकी आंखो मे देखकर ही बात करना है। बहुत से लड़के ऐसा नहीं करते है ओर अपनी नज़रे झुका लेता है जो कि आपके अंदर कम आत्मविश्वास को दिखाता है।

दोस्तों आप अब आपको समझ आ गया होगा की किसी भी लड़की को फिदा कैसे करना है ये कोई मुश्किल काम नहीं है ये कुछ आसान टिप्स है जिनकी मदद से आप लड़की को फिदा कर सकते है।

पढ़े- लड़की को इमोश्नल कैसे करे

6. Final word's

आशा करता हूं आपको आज का आर्टिकल लड़की को फिदा कैसे करे जरुर पसंद आया होगा। किसी को भी अपने उपर फिदा करने में टाइम लगता है क्युकी जब तक आप सामने वाले की नजरो में अच्छे नहीं बनोगे वो आप पर फिदा कैसे होगा

दोस्तों अगर आपको ये अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूले ओर अगर आपका कोई सवाल है तो हमे कॉमेंट करके जरुर बताएं अगर आप ऐसी है इंट्रेस्टिंग पोस्ट लगातार पढ़ना चाहते है तो हमारे ब्लॉग न्यूजलेटर को अभी सब्सक्राइब करे हमारे ब्लॉग पर आने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

पढ़े- लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है 

पढ़े- पता करे लव मैरिज होगी या अरेंज

Tage: लड़की को फिदा कैसे करे, लड़की को फिदा करने के आसान तरीके, ladki ko fida kaise kare,


एक टिप्पणी भेजें

Do not enter any spamming comment