ladki se baat kaise kare। लड़की से बात कैसे करे

ladki se baat kaise kare। लड़की से बात कैसे करे

ladki se baat kaise kare:

हेल्लो दोस्तों कैसे हो आप लोग आशा करता हूं ठीक होंगे आज फिर से मैं आप सबके लिए एक इंट्रस्टिंग पोस्ट ladki se baat kaise kare लेकर आया हूं। सब लड़के चाहते है की वो लड़की से बात करे पर उन्हें पता नही होता की आखिर लड़की से बात कैसे करे तो आज मैं उनकी प्रोब्लम सॉल्व कर दूंगा।

अगर आप भी इस बात से परेशान है और आपको नही पता की ladki se baat kaise kare तो आपको ये पोस्ट पूरी पढ़नी चाहिए चलिए शुरू करते है।

ladki se baat kaise kare:

ladki se baat kaise kare। लड़की से बात कैसे करे

दोस्तो हमने अक्सर देखा होगा की बहुत से लड़के बहुत ही आसानी से लड़की से बात कर लेते है। आखिर वो ऐसा कैसे कर पाते है। क्युकी उनको बात करने का तरीका पता होता है। की कोनसी बात कब करनी चाहिए जो लड़के फालतू की बात करते है लड़किया उन्हें बिल्कुल भी पसंद नही करती है।

तो सबसे पहले आओ थोड़े मजाकिया इंसान बनिए जिससे की आप लड़की से सहज तरीके से बात कर पाओ और लड़की को भी आपसे बात करने मैं इंटरेस्ट हो क्युकी बहुत से लड़के बहुत ही बोरिंग टाइप होते है तो लड़किया उनसे बात नही करती।

पढ़े- गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

ladki se baat kaise kare( लड़की से बात कैसे करे)

1. जैसा कि मैं आपको पहले बता चुका हु। आप जब भी किसी लड़की से बात करे तो उससे मजाकिया बात ही करे ताकि वो आपसे बात करने मैं इंटरेस्ट ले

2. अगर आपको कोई लड़की दिखती है तो आप पहले उसके पास जाए और किसी भी बहाने से बात करने की कोशिश करे अगर आप ऐसा नहीं कर पाते है। तो आप उसकी किसी भी तरह से हेल्प करे और आप इस बहाने से आसानी से उससे बात कर सकते है।

3. एक बार जब आप लड़की से बात करने लग जाएं तो ऐसी बात करे जिससे उसे हंसी आए पर याद रखे वो आपकी बातो पर हंसना चाहिए आप पर नही। क्युकी बहुत से लड़के फालतू की बात करते है जिनका कोई मतलब नहीं होता।

4. आप पहले लड़की से उसका नाम पूछे जब वो आपका अपना नाम बताएं तो आप भी उसे अपना नाम बता दे जैसे की लड़की ने कहा मेरा नाम सोनाली है मैं जयपुर से हू। तो आप मजाक के लहजे मैं उससे कहे मेरा नाम यश है मैं भी जयपुर का हूं कभी चाय पर बुलाइए आपके घर अगर आप इस तरीके से बात करते है तो लड़की को बुरा भी नहीं लगेगा और आप एक बोरिंग इंसान बनने से भी बच जाएंगे

पढ़े- ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

फालतू बात करने से बचे

1. दोस्तों बहुत से लड़को की ये आदत होती है। की वो लड़की को देखते ही अपने दोस्तो से फालतू की बात करने लगते है। ताकि लड़की उनकी तरफ देखे पर वो लड़की इससे आपको एक अच्छा इंसान नही समझती है।

2. इसलिए जब भी कोई लड़की आपको दिखे तो अपने आप को उसके सामने बेहतर दिखाने की कोशिश करे क्युकी इससे क्या होगा लड़की आपसे बात करने मैं इंट्रेस्ट लेगी और वो सोचेगी की आप एक अच्छे इंसान हो।

3. मेने अक्सर देखा है जब भी लड़की से बात करने की बारी आती है तो लड़के बहुत डर जाते है। और जब वो लडकी से बात करने लगते है। तो उससे नजरे चुरा कर बात करते है। पर आपको ऐसा नहीं करना है। क्युकी इससे आपकी पर्सनेलिटी पर नेगेटिव असर पड़ता है।

4. जब भी आप लड़की से बात करे तो आप उसकी बात ज्यादा सुने और वो जिस टॉपिक पर आपसे बात कर रही है। आपको भी उसी टॉपिक पर उससे बात करनी चाहिए ताकि आप ज्यादा देर तक उससे बात कर सको तो आपको अब समझ आ गया होगा की ladki se baat kaise kare बस आपको इन टिप्स को फ़ॉलो करना होगा फिर आप आसानी से किसी भी लड़की से बात कर पाओगे।

प्यार कैसे करते हैं

लड़की के हेल्प करें

1. ये तो आपने भी देखा होगा की जब हम किसी लड़की के मदद करते है तो वो भी हमसे बात करना चाहती है। और फिर आप आसानी से उससे बात कर सकते है।

2. अगर आप कही जा रहे है और सफर मैं आपको कोई लड़की मिल जाएं जिससे आप बात करना चाहते है। तो आप किसी से भी बहाने से उसकी मदद करे।

3. जैसे की अगर उसे चाहिए तो आप उससे कह सकते है की आप बैठिए मैं ये लेकर आता हूं। बाहर बहुत सारे लोग है और आपको इससे परेशानी होगी। बस आपके इतना कहने की देर है। और वो लड़की आपको एक अच्छा इंसान समझेगी जिसके बाद वो आपसे बात करने मैं सहज भी महसूस करेगी।

4. जब भी आप किसी लड़की को ये कहोगे तो वो आपको माना नही करेगी और आपसे थैंक यू जरयार बोलेगी तो बस आपका काम हो गया है। आपको बस इतना ही करना है फिर जैसे ही वो आपसे बात करने लगे आप भी उस लड़की से वैसे ही बात करे जैसे वो बात कर रही है।

लडकी की तारीफ करे

1. अगर आप ये सोच रहे है की ladki se baat kaise kare तो ये तरीका भी आपके लिए बहुत ही हेल्पफुल साबित हो सकता है। जब भी किसी लड़की से बात करे तो उसकी तारीफ करना शुरू कर दे।

2. ये बात तो सभी जानते है की लड़कियों को तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है। पर आपको तारीफ इस तरह से करनी है की उसे अच्छा लगे क्युकी आप तारीफ करने के चक्कर मैं कुछ भी बोल देते है। और वो लड़की को बहुत बुरा लग सकता है।

3. तो आप सही तरीके से लड़की की तारीफ करे फिर देखे वो आपसे कैसे बात नही करती है। आई होप अब आप समझ गए होंगे की ladki se baat kaise kare अगर आप ये सारे तरीके फ़ॉलो करते है। तो आप आसानी से लड़की से बात कर पाएंगे

Final words

आशा करता हु आपको हमारा आज का आर्टिकल ladki se baat kaise kare जरूर पसंद आया होगा अगर आप मेरे दिए गए सारे तरीकों को फ़ॉलो करते है। तो आपको लड़की से बात करने मैं कोई दिक्कत नही आयेगी

अगर आपको ये आर्टिकल ladki se baat kaise kare अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें अगर आप कोई मदद चाहते है या आपका कोई सवाल है। तो आप हमे कॉमेंट करके जरूर पूछे मैं आपके हर सवाल का जवाब दूंगा।

ऐसे ही इंट्रस्टिंग आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे ब्लॉग पर आते रहे इस लेख को पूरा पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।


Tags

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.