लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है

लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है

लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है:

हेल्लो दोस्तो कैसे हो आप लोग आशा करता हूं ठीक होंगे आज मैं फिर आप सबके लिए एक इंटरेस्टिंग पोस्ट लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है लेकर आया हूं। आजकल की बहुत से लड़कों के मन में यह सवाल रहता है कि लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है। जब वो उन्हें देखती है तो उनके मन में क्या ख्याल आता है वह उनके प्रति कैसे विचार रखती हैं।

दोस्तों सब लड़किया एक जैसी नहीं होती कि वो लड़को के बारे मै अच्छा ही सोचे पर मै यहां आपको कुछ बातें बताने जा रहा हूं जिनकी मदद से आप जान सकते है कि लड़किया लड़को के बारे मै क्या सोचती है तो आज कि पोस्ट शुरू करते है।

लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है

लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है

1. ओवर कॉन्फिडेंट

लड़कियां लड़कों को ओवरकॉन्फिडेंट समझती हैं इसके पीछे का कारण है अक्सर आपने देखा होगा कि लड़के अपने आपको कूल और स्मार्ट दिखाने के लिए ज्यादा ही फैशनेबल कपड़े पहन लेते हैं या फिर कुछ ऐसी हेयरस्टाइल करा लेते हैं जिसे करने से वह सोचते हैं कि लड़कियों उन्हें बहुत अच्छा समझती हैं और लड़कियां उन पर फिदा हो जाएंगी या वह उन्हें देखते ही उनके पीछे पागल हो जाएंगे तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

अगर आप फालतू के कपड़े पहन लेते हैं और एक ऐसी हेयर स्टाइल करा लेते हैं जो आपके ऊपर बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती है और अगर आप ऐसा सोच रहे हैं कि लड़कियां आपको अच्छा समझेगी तो यह आपकी गलतफहमी है। ऐसा करने से लड़कियां आपको पागल समझती हैं क्योंकि लड़कियों को लगता है यह लड़का अपने आप को ओवर स्मार्ट समझ रहा है और इसीलिए ये ऐसी हरकतें कर रहा है।

फैशनेबल कपड़े पहनना और अच्छी हेयर स्टाइल रखना सबको पसंद होता है पर आपको कपड़े पहनने और हेयर स्टाइल रखने से पहले अपने ड्रेसिंग सेंस का ध्यान रखना पड़ेगा कि आप पर कैसी हेयर स्टाइल कपड़े सूट करते हैं उसी हिसाब से आप अपनी हेयर स्टाइल और कपड़ों का ड्रेसिंग सेंस रखें ताकि जब लड़कियां आपको देखें तो वह आपको पसंद करने लगे ना कि यह सोचे कि आप ज्यादा ही कॉन्फिडेंट हैं और इसीलिए ऐसा कर रहे हैं। तो दोस्तों अब आपको यह बात तो पता चल ही रही होगी कि आपको क्या करना है।

पढ़े- लड़की का दिल कैसे जीते

2. लगातार देखना

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि बहुत से लड़के यूट्यूब वीडियोस और कहीं पर पढ़कर यह सोचने लगते हैं कि अगर हम लगातार किसी लड़की को देखेंगे तो वह हमसे बात करने लगेगी और वह हमसे इंप्रेस हो जाएगी तो आप बिल्कुल गलत सोचते हैं किसी को देखने में और घूरने में फर्क होता है।

जब भी आप लड़की से बात करें तो आई कांटेक्ट बनाकर रखें जिससे कि आपका आत्मविश्वास दिखता है पर अगर आप लड़की को लगातार देख रहे हैं तो लड़की आपके बारे में ये ही सोचेगी कि आप उसे घूर रहे हैं और यह लड़कियों को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता यह तो आप सबको भी पता होगा कि यदि हम बार-बार किसी को देखते है। तो उसे कितना बुरा लगता है।

जो लड़का बार-बार लड़की को देख रहा है वह यह सोच रहा है कि लड़कियों उसे नोटिस कर रही है और ऐसा करने से लड़कियों उससे इंप्रेस हो जाएगी तो आप बिल्कुल गलत सोच रहे हैं हां लड़कियां आपको नोटिस जरूर करेगी पर वह आपकी बारे में अच्छा नहीं सोचेगी वह आपके बारे में ये ही सोचेगी कि आप बहुत बदतमीज और बुरे लड़के हैं और आपकी सोच बहुत गलत है इसीलिए आप उसे बाहर बार घुर कर देख रहे हैं।

हां अगर आप किसी लड़की को देखना चाहते हैं तो आप इस तरीके से देखें कि उसे ऐसा ना लगे कि आप उसे घूर रहे हैं। क्योंकि अगर आप ऐसा करते हैं तो लड़की आपको गलत नहीं समझेगी क्योंकि देखने देखने में भी फर्क होता है जब आप किसी को प्यार की नजर से देखते हैं तो वह अलग भावना होती है पर अगर आप किसी को लगातार देखे जा रहे हैं तो फिर यह गलत होता है।

पढ़े- लड़कियां लड़कों में क्या देखती है

3. कितना हैंडसम है

जैसे हम किसी लड़की को देखते हैं और सोचते हैं कि यह लड़की कितनी अच्छी है और कितनी खूबसूरत है वैसे ही जब कोई लड़की किसी लड़के को देखती है तो वह भी यही सोचती है। ये कितना हैंडसम है और कितना अच्छा है। वह भी आपको देखने की कोशिश करती है पर वह आपको इस तरह देखेगी कि आपको पता नहीं चलेगा क्योंकि लड़कियां और लड़कों में फर्क होता है।

जब भी हैंडसम ओर स्मार्ट लड़का लड़की के आस पास होता है तो लड़की उसके बारे में अपनी फ्रेंड से बात करती है और कहती है कि देखो वह लड़का कितना अच्छा है काश वो मेरा बॉयफ्रेंड होता क्योंकि स्मार्ट और अच्छे लड़के सभी को पसंद आते हैं।

पर लड़कियां आपको देख रही है यह आपको पता नहीं चलेगा क्योंकि लड़कियां चुपके से लड़कों को देखती है। जिससे कि किसी को पता ना चले कि वह आपको देख रही हैं। तो अब आप समझ गए होंगे कि लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती हैं

पढ़े- कैसे पता करे लव मैरिज होगी या अरेंज

4. फालतू बाते करना

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि लड़के लड़की को इंप्रेस करने के चक्कर में बहुत सी फालतू बातें करते हैं और फालतू के जोक्स क्रैक करते हैं जिनका उस समय कोई काम नहीं होता और ऐसा करने से वह समझते हैं कि लड़की उनसे इंप्रेस हो जाएगी।

अगर आप फालतू के जोक्स मारते हैं और फालतू की बातें करते हैं तो लड़कियां इन पर हंस तो सकती हैं पर वह आपसे इंप्रेस कभी नहीं होंगी और अगर लड़की आपकी ऐसी बातों पर हंस रही है तो आप यह बिल्कुल भी ये ना समझे की लड़की आपको पसंद करती है बल्कि वह आपकी फालतू की बकवास सुनकर आपकी पर्सनैलिटी पर हंस रही है तो आप ऐसा बिल्कुल भी ना करें।

लड़कियों को ऐसे लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं होते हैं जो फालतू की बातें करते हैं और अपने आप को ज्यादा स्मार्ट दिखाने की कोशिश करते हैं जितना कि वह होते नहीं है तो इसीलिए आप जैसे हैं वैसे ही बने रहे लड़कियों को देखकर फालतू की हरकतें ना करें इससे आपकी पर्सनैलिटी पर गलत असर पड़ता है।

पढ़े- किसी से प्यार जाए तो क्या करे

5. खास ये मुझे प्रपोज कर दे

दोस्तों यह भी बहुत खास बात होती है जब भी लड़कियां किसी ऐसे लड़की को देखते हैं जो उनको अच्छा लगता है और वो उसे पसंद करती हैं और वह उसे सामने से प्रपोज नहीं करती क्योंकि ऐसी बहुत सी कम लड़कियां होती हैं जो किसी लड़की को सामने से प्रपोज करती हैं।

इसीलिए जब भी कोई लड़की किसी लड़की को देखती है। जो दिखने में स्मार्ट और अच्छा होता है तो लड़की ये ही सोचती है कि काश ये मुझे खुद प्रपोज कर दे और कभी-कभी लड़कियां ऐसे लड़के को मन ही मन प्यार करने लगती हैं पर उसे बताती नहीं है और उसे अपने होने का एहसास कराती हैं ताकि वह लड़का खुद उसे नोटिस करें और उसे प्रपोज कर दे।

और जब भी उन्हें कोई ऐसा पसंद आ जाता है तो वह अपनी फ्रेंड से इसके बारे में बात जरूर करते हैं और उस लड़के की बुराइयां भी करती हैं और उसकी तारीफ भी क्योंकि लड़का कितना भी अच्छा हो पर लड़की उसमें कमी निकाल ही देती है। पर दोस्तो यह तो आम बात है पर ऐसा लड़कियां खासतौर पर मजाक के लिए करती हैं क्योंकि वह जिसको पसंद करती हैं उसके बारे में वो बुरा कभी नहीं सुन सकती हां वो खुद उसकी बुराई करें वह बात अलग है। दोस्तों अब आपको पता चल गया होगा की लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती हैं

पढ़े- गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

6. Final word's

आशा करता हूं आपको हमारा आज का आर्टिकल लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती हैं जरूर पसंद आया होगा दोस्तों यह मैंने कुछ लड़कियों से बात करके ही यहां आपको बताया है जिससे कि आपको सही जानकारी मिल सके अगर आपको यह पसंद आया हो तो इसे शेयर जरूर करें और अगर आपका कोई सवाल हो तो हमें कमेंट जरूर करें मैं उसका जवाब जरूर दूंगा।

अगर आप ऐसी ही इंटरेस्टिंग पोस्ट लगातार पढ़ना चाहते हैं तो हमारे ब्लॉग न्यूज़लेटर को अभी सब्सक्राइब करें और लेटेस्ट नोटिफिकेशन पाए हमारे ब्लॉग पर आने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

Tage: लड़कियां लड़को के बारे में क्या सोचती है,  लड़किया लड़को को देखकर क्या सोचती है, ladkiya ladko ke baare mai kya sochti Hai

2 टिप्पणियाँ

Do not enter any spamming comment

एक टिप्पणी भेजें

Do not enter any spamming comment