नारज गर्लफ्रेंड को कैसे मनाएं। रूठी हुई गर्लफ्रेंड को कैसे मनाएं

नारज गर्लफ्रेंड को कैसे मनाएं

गर्लफ्रेंड को कैसे मनाएं:

हेल्लो दोस्तों कैसे है आप आशा करते है ठीक होंगे। आज का आर्टिकल गर्लफ्रेंड को कैसे मनाएं उन सभी लवर्स के लिए है जिनकी गर्लफ्रेंड उनसे नाराज हो गई है। ओर वो अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं मना पा रहे है। हम जिससे बहुत प्यार करते है ओर अगर वो हमसे नाराज हो जाए तो हमे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। ओर हम भी उदास हो जाते है।

बहुत से लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को मना ही नहीं पाते है क्युकी उन्हें पता ही नहीं होता की मानना कैसे है तो हम आपकी मदद कर सकते है। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप अपनी गर्लफ्रेंड को आसानी से मना पाओगे।

नारज गर्लफ्रेंड को कैसे मनाएं

नारज गर्लफ्रेंड को कैसे मनाएं। रूठी हुई गर्लफ्रेंड को कैसे मनाएं

1. बात करना बंद ना करे

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि जैसे ही गर्लफ्रेंड नाराज हो जाती है या वो बात नहीं करती तो लड़के भी उससे बात करना बंद कर देते है पर इससे नाराजगी ओर बढ़ सकती है तो आपको ऐसा बिलकुल भी नहीं करना है अगर आपकी गर्लफ्रेंड भी आपसे नाराज हो गई है। तो आप उससे बात करना बंद ना करे।

अगर वो आपसे बात नहीं करना चाहती तो आप उसे थोड़ा वक्त दे पर बात करना बंद ना करे उसे मैसेज करते रहे ओर अपनी ग़लती के लिए माफी मांगते रहे। ग़लती किसी कि भी हो पर सोरी हमेशा हम लड़कों को ही बोलना पड़ता है। अगर आप बात कर रहे है ओर वो फिर भी आप पर गुस्सा कर रही है। तो आप उसे प्यार से ही मनाएं गुस्सा बिल्कुल भी ना करे ऐसा करने से हो सकता है उसका दिल पिघल जाए ओर वो वापस आपसे बात करने लगे।

पढ़े- लड़की इग्नोर करे तो क्या करना चाहिए

2. बाहर घुमाने ले जाएं

अब आप सोच रहे होंगे कि यहां गर्लफ्रेंड बात नहीं कर रही तो बाहर घुमाने कैसे ले जा सकते है। तो मै आपके बता देता हूं लड़कियों को सरप्राइज़ बहुत पसंद होते है। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को ये कहोगे की आपने उसके लिए कुछ सोचा है। पर उसके लिए उसे आपकी बताई जगह पर आना होगा। तो मै आपसे वादा करता हूं लड़की आपको मिलने जरुर आएगी।

जैसे ही वो आपको मिलने आए आप उसे कुछ भी सरप्राइज़ दे सकते है। ओर अपने घुटने के बल बैठकर उसका हाथ अपने हाथ मै लेकर उससे माफी मांगे। कोई सी भी लड़की हो अगर आप ऐसा करते है। तो आपकी गर्लफ्रेंड जरुर मान जाएगी ओर वो आपके पास वापस आ जाएगी ये मेरा वादा है आपसे।

जैसे ही वो मान जाए तो आप उसे गले से लगा सकते है जिससे की आपका रिश्ता ओर भी मजबूत होगा ओर उसे लगेगा की आप उससे कितना प्यार करते हो ओर वो आपको छोड़कर कभी नहीं जाएगी।

पढ़े- कैसे पता करे गर्लफ्रेंड धोका दे रही है

3. प्यार भरी बातें करे

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे नाराज है तो ये तरीका भी आपके बहुत काम आ सकता है। अगर वो आपसे बात नहीं रही तो आप उससे प्यार से बात करे उसे अपने प्यार का अहाहस दिलाएं उसे कुछ गिफ्ट दे ओर उससे कहे मेरा दिल सिर्फ तुम्हारा है। तुम्हारे सिवा मेरा कोई नहीं है।

अगर तुम ही मुझसे बात नहीं करोगी तो मेरा क्या होगा। ओर आप उससे अपनी ग़लती के लिए माफी मांग ले अगर आप इतना कर लेते है तो कोई से भी लड़की हो चाहे वो पत्थर दिल ही क्यों ना हो वो जरुर मान जाएगी ओर आपको माफ कर देगी।

अगर फिर भी वो आपको माफ नहीं कर रही है। तो आप उसे गले से लगा ले उसके हाथों को चूमकर कहे कि आप उसे छोड़कर अब कभी नहीं जाओगे आपने जो ग़लती की है वो आओ अब से कभी नहीं करोगे। बस इतना कहने पर तो लड़की आपको खुद गले से लगा लेगी ओर माफ भी कर देगी।

पढ़े- लड़कियां लडको मै क्या नोटिस करती है

4. इमोश्नल हो जाए

लडको को ज्यादा इमोश्नल होना तो नहीं आता पर आपकी गर्लफ्रेंड अगर आपसे नाराज है तो आपको इमोश्नल होना ही पड़ेगा। आप पहले तो उससे अपने किए कि माफी मांग ले अगर वो फिर भी आपसे बात ना करे तो आप थोड़े इमोश्नल हो जाए ओर उससे कहे मै तुम्हे कितना प्यार करता हूं ये तुम भी नहीं जानती चांद तारे तो सबके होते है पर मै तुम्हे वो देना चाहता हूं जो सिर्फ तुम्हारा है। ओर वो मेरा प्यार है। तुम्हारी जगह मेरे दिल मै कोई नहीं ले सकता।

ओर तुम आज मुझे इतनी छोटी सी ग़लती के लिए माफ नहीं कर सकती। बस आपको इतना कहना है और अपनी आंखो में आंसू ले आना। बस आपका काम हो गया इतना कहते ही लड़की खुद आपके गले लग जाएगी ओर उसकी सारी नाराजगी एक पल मै ही दूर हो जाएगी बस मैने जैसा बताया है आपको वैसा ही करना होगा।

पढ़े- सच्चा प्यार क्या होता है

5. गिफ्ट दे

ये बात तो सभी जानते है कि लड़कियों को सरप्राइज़ ओर गिफ्ट्स कितने पसंद होते है अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे नाराज है तो आप पहले तो उसे मानने की कोशिश करे अगर वो फिर भी ना माने तो आप उसे कोई अच्छा सा गिफ्ट दे। महंगा गिफ्ट देने कि कोई जरुरत नहीं है आप जो भी दे दिल से जो उसे बहुत पसंद हो।

ओर उसे गिफ्ट देते समय भी उससे माफी मांग ले ओर उसे फिर से एक बार प्रपोज कर दे ओर उसे कहे की आप अब ऐसी ग़लती कभी दुबारा नहीं करोगे बस आप इतना कह दे लड़की आपको जरुर हां कर देगी ओर वो मान भी जाएगी।

ये बात तो आप भी जानते है लड़कियां दिल कि बहुत कोमल होती है अगर आप उनसे प्यार से बात करोगे ओर उन्हें वादा करोगे कि आप ऐसी ग़लती अब कब नहीं करोगे तो वो आपको जरुर माफ कर देगी। बस आपको अपने प्यार के प्रति वफादार रहना होगा। ओर फालतू का शक अपनी गर्लफ्रेंड पर ना करे इससे बात ओर भी ज्यादा बिगड़ सकती है। तो कैसा लगा आपको ये तरीका रूठी हुई गर्लफ्रेंड को मानने का अगर आप इनमें से कोई एक तरीका अपना लोगे तो आपकी गर्लफ्रेंड जरुर मान जाएगी

पढ़े- गर्लफ्रेंड को खुश कैसे रखें

6. Final words

आशा करता हूं आपको हमारा लेख नारज गर्लफ्रेंड को कैसे मनाएं पसंद आया होगा। दोस्तो कोई भी लड़की आपसे तभी नाराज होती है जब आप उसका दिल दु:खाते हो या फिर उस पर शक करते हो। तो आपको ऐसा नहीं करना क्युकी जहां प्यार होता है वापस पर शक कि कोई जरुरत नहीं होती है।

तो आपको भी इस बात को ध्यान रखना होगा आप हमारे बताए गए टिप्स से अपनी नारज गर्लफ्रेंड को मना सकते है। अगर आप हमसे कोई सवाल पूछना चाहते है तो हमे कॉमेंट के माध्यम से जरुर पूछे हम उसका जवाब जरूर देंगे। अगर ये आपको पसंद आया हो तो आप इसे शेयर जरूर करे हमारे देश पर आने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

पढ़े- किस करने का तरीका

Tage: नारज गर्लफ्रेंड को कैसे मनाएं, रूठी हुई गर्लफ्रेंड को मनाने का तरीका, girlfriend ko kaise manaye, गर्लफ्रेंड नाराज हो गई अब क्या करू


एक टिप्पणी भेजें

Do not enter any spamming comment