Online Girlfriend Kaise Banaye | ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

Online Girlfriend Kaise Banaye | ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

Online girlfriend kaise banaye:

हेल्लो दोस्तों कैसे हो आप लोग आशा करता हूं ठीक होंगे आज फिर मै आप सब के लिए एक इंट्रेस्टिंग पोस्ट Online girlfriend kaise banaye लेकर आया हूं। बहुत से लड़के ऐसे होते है जिनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं बन पाती है और वो online girlfriend बनाना चाहते है पर उनको पता नहीं होता कि वो ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बना सकते है। तो आज उन सबकी प्रॉब्लम का सॉल्यूशन मै लेकर आया हूं। तो चलिए शुरू करते है।

Online girlfriend kaise banaye

Online girlfriend kaise banaye

1. स्नैपचैट पर ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाएं

दोस्तों यह बहुत ही अच्छा ऐप है इस ऐप के बारे में आपने भी सुना होगा अगर आप भी ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक शानदार फीचर ऐप हो सकता है। आप सबसे पहले इस पर जाकर अपनी प्रोफाइल बना लीजिए और प्रोफाइल बनाने के बाद सबसे पहले अपनी एक अच्छी सी पिक लगाइए जिससे कि आप किसी लड़की को मैसेज करें तो वह आपका रिप्लाई जल्दी से जल्दी कर दे।

इस ऐप की एक और खासियत है कि हम इसमें वीडियो कॉलिंग भी कर सकते हैं तो अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड बन जाती है तो आप उसे आसानी से वीडियो कॉल पर भी बात कर सकते हैं पर एक बात का खास ध्यान रखें जब भी आप किसी लड़की को मैसेज करें तो उसके पीछे ही ना पड़ जाए उसे बस नॉर्मल ही हाय बोले और जब उसका उधर से रिप्लाई आए तो उससे अच्छे से बात करें जिससे कि वह आपसे इंप्रेस हो जाए और आप धीरे-धीरे आप उससे बात करे ओर उससे दोस्ती कर ले फिर वह आसानी से आपकी गर्लफ्रेंड बन जाएगी।

पढ़े- लड़की कैसे पटाए

2. टिंडर ऐप

दोस्तों यह भी बहुत कमाल का ऐप है आप इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं इसके 1.7 मिलयन एक्टिव यूजर्स है जो इसका रोज इस्तेमाल करते हैं। इस ऐप से बहुत से लड़कों ने ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाई है क्योंकि ये ऐप ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाने वाले मामले में सबसे शानदार है। सबसे पहले आपको ऐसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर लेना है और उसके बाद इसमें लॉग इन करना है आप गूगल से या अपने मोबाइल नंबर से लॉग इन कर सकते हैं इसमें बस आपको अपनी प्रोफाइल बनानी है।

बस आप अच्छे से अपनी प्रोफाइल बना लीजिए और आपका काम हो जाएगा इसमें आपको रोजाना 100  राइट स्वाइप कर सकते हैं और जब भी आपका मैच किसी लड़की से होगा तो उसका नोटिफिकेशन आपको पास आ जाएगा और आप बातचीत शुरू कर सकते हैं इस ऐप से बहुत से लोगों की शादी भी हुई है। तो यह ऐप गर्लफ्रेंड बनाने के मामले में यह एक सबसे शानदार ऐप है।

पढ़े- लव मैरिज कैसे करे

3. शेयर चैट

अगर आप ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो दोस्तों आप इसे जरूर यूज करें क्योंकि यह बहुत ही शानदार है पर आप इसमें बहुत सी चीजें पढ़ भी सकते हैं और आसानी से किसी भी लड़की से बात कर सकते हैं।  यहां आपको बात करने के लिए लड़की आसानी से मिल जाएगी आपको सबसे पहले यह एक गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर लेना है और उसके बाद इसमें लॉग इन कर लेना है।

लॉग इन करने के बाद आप चाहे तो इसमें प्रोफाइल बना सकते हैं और अपनी पिक लगा सकते हैं उसके बाद आप मैसेज वाले आइकन पर क्लिक करना है। यहां पर आपको किसी को मैसेज करने कि जरुरत नहीं होती इसमें एक शानदार फीचर है जिस पर क्लिक करते ही आपको बात करने के लिए लड़की मिल जाएगी पर आप चाहे तो इसमें मैसेज भी कर सकते है। और आप लड़कियों से आसानी से बात कर सकते हैं।

बहुत सारे ऐसे ग्रुप भी है जो लड़कियों के हैं जिसमें आप लड़कियों से आसानी से बात कर सकते हैं जिसमें आपको हजारों लड़कियां मिल जाएंगी और इसमें ऑडियो का फीचर भी बहुत शानदार है आप अपने फोन से बात कर सकते हैं और ग्रुप में बहुत सारी ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बना सकते हैं तो आप इसे को जरूर यूज़ करें। तो दोस्तों कैसा लगा आपको ये ऐप हमे जरूर बताएं

पढ़े- गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

4. फेसबुक

फेसबुक आजकल बहुत प्रचलित है और ऑनलाइन लड़की को गर्लफ्रेंड बनाने के मामले में यह सबसे नंबर वन पर आता है आपने बहुत सी न्यूज़ पढ़ी होंगी की बहुत सी लड़के इस पर आसानी से गर्लफ्रेंड बना लेते है और फिर शादी भी कर लेते है इसे आप आसानी से गूगल प्ले स्टोर से  डाउनलोड कर लें और इसमें लॉग इन कर ले।

पर अगर आप अच्छी प्रोफाइल नहीं बना रहे हैं तो कोई भी लड़की आप से थोड़ी बात नहीं करेगी जब आपकी प्रोफाइल अट्रैक्टिव होगी तभी कोई लड़की आपसे बात करेगी तो इसीलिए आप अपनी एक अच्छी सी फोटो क्लिक करें और उसे अपनी प्रोफाइल पर लगाएं ताकि आप किसी को मैसेज करें तो वो  आपको इग्नोर ना कर पाए और आपको रिप्लाई दे जब भी आपको किसी का रिप्लाई मिले तो आप उससे अच्छे से बात करे जिससे कि वो लड़की आपसे दोस्ती कर ले ओर आप उसे अपनी गर्लफ्रेंड बना पाओ।

पढ़े- लड़की को फिदा कैसे करे

5. ट्विटर

दोस्तों online girlfriend बनाने के लिए ये भी बहुत शानदार ऐप है। ट्विटर के बारे में आप सब जानते हो पर आप मै से बहुत कम ऐसे लोग होंगे जो ट्विटर का इस्तेमाल करते होगे। पर अगर आप ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाना चाहते है तो आप इसे जरुर यूज करे।

इसका इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है। आपको सिंपली जाकर इस पर अपनी प्रोफाइल बना लेनी है। और ट्विटर के बहुत सारे इसे ग्रुप होते है जिनसे बहुत सारी लड़कियां जुड़ी होती है आप उन सबको मैसेज कर सकते हो। अगर आपको उधर से कोई रिप्लाई आता है तो आप आसानी से लड़की से बात करके उसे अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हो।

5.  Final words

दोस्तों अब आपको पता चल गया होगा कि आपको ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं मै आशा करता हूं आपको हमारा आज का आर्टिकल Online girlfriend kaise banaye जरुर पसंद आया होगा। अगर आप कोई सवाल पूछना चाहते है तो हमें कॉमेंट करके पूछ सकते है।

अगर ये पसंद आया हो तो इसे शेयर करना ना भूले और ऐसे ही इंट्रेस्टिंग पोस्ट पढ़ने के लिए हमारे ईमेल न्यूज़लेटर को अभी सब्सक्राइब करें हमारे ब्लॉग पर आने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

व्हाट्सप्प पर लड़की से बात कैसे करे

Tage: Online girlfriend kaise banaye, ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं, girlfriend kaise banaye Online

इंस्टाग्राम पर लड़की कैसे पटाए

एक टिप्पणी भेजें

Do not enter any spamming comment