Kiss karne ka tarika। किस करने का तरीका

Kiss karne ka tarika। किस करने का तरीका

किस करने का तरीका:

हेल्लो दोस्तो कैसे हो आप लोग आज मैं फिर आप सबके लिए एक इंट्रेस्टिंग पोस्ट किस करने का तरीका लेकर आया हु बहुत से लोगो को पता नही होता की kiss kaise karte hai तो ये पोस्ट उन सबके लिए आज बहुत ही हेल्पफुल होने वाला है।

जब हम किसी से प्यार करते है तो उसके साथ कुछ खूबसूरत पल बिताना चाहते है। जिनमे से kiss karna भी एक अहम हिस्सा होता है। अगर आपको भी किस करना नही आता तो मैं आज आपको इस पोस्ट मैं किस करने की पूरी जानकारी देने वाला हूं तो चालिए शुरू करते है।

किस करने का तरीका। Kiss kaise karte hai

Kiss karne ka tarika। किस करने का तरीका

1. किस करने से पहले आपको कुछ जरूरी बातो का ध्यान रखना चाहिए जिससे की आपका वो एहसास हमेशा के लिए आपको याद रह जाएं।

2. वैसे तो किस करने का मन कभी भी बन सकता है पर जब भी किस करे तो सही जगह का चुनाव करे ताकि आपको और आपके पार्टनर कोई अहसजता महसूस ना हो।

3. जब भी आप किस करे तो अपने मुंह को अच्छे से साफ करे नही तो ये बहुत बेकार लग सकता है। इसके लिए माउथ फ्रेशनर या फिर किसी अन्य वस्तु का उपयोग करे।

Kiss karne ka tarika। किस करने का तरीका

Forhead kiss

1. फॉरहेड किस के बारे मैं तो आप सबने सुना ही होगा ये किस प्यार के अहसास से भरपूर होता है। जब भी आप पार्टनर के करीब जाए तो उसके सर को अपने हाथो से पकड़ ले और उसके माथे को चूम ले इसे ही फोरहेड किस कहा जाता है।

2. अगर आप किस करना चाहते है तो आप फोरहेड किस से ही अपने किस की शुरुवात करे जिससे की आपको भी अहसज ना लगे और आम आराम से किस कर पाएं

पढ़े- ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

French kiss

1. अगर आप किस करने की सोच रहे है तो आप इस किस को जरूर आजमाएं जब भी आप पार्टनर के करीब जाए तो पहले उसके होठों को चूम ले फिर धीरे धीरे अपने जीभ को उसके मुंह के अंदर घुमाएं इसे ही हम फ्रेंच किस कहते है।

Liplock kiss

ये किस भी बहुत प्रचलित kiss हैं इसमें आप पार्टनर के होठों को अपने होठों से मिला देते है और फिर दोनो एक दूसरे के होठों को चूमना शुरू करते है इसे ही हम लिपलॉक किस कहते है ये आपको जरूर करना चाहिए इस किस का मजा अलग ही होता है।

Neval kiss

इसे हम नाभि पर किस करना भी कहते है इसका मजा अलग ही होता है अगर आप अपने पार्टनर को खुश करना चाहते है तो आप ये kiss जरूर करे इसमें आप पहले अपनी जीभ को उसके नाभि पर घुमाएं फिर अपने होठों से उसे चूमना शुरू करेे

पढ़े- लड़की को फिदा कैसे करे

Neck kiss

Neck kiss का मतलब गर्दन पर किस करना होता है और ये एक अलग ही अहसास से भरा होता है। सबसे पहले आप अपने पार्टनर के करीब जाए और दोनो पहले एक दूसरे की नाक से नाक लगा ले और रगड़ना शुरू करे फिर आप उसके बालों मैं हाथ घुमाएं और उसके गर्दन पर जीभ घुमाएं फिर अपने होठों से उसे चूमना शुरू कर दे इसे ही हम नेक kiss कहते है।

Eyes kiss

आपने शायद इस kiss के बारे मैं पहले नही सुना होगा पर अगर आप ये किस करते है तो पार्टनर का आपके उपर विश्वास बढ़ता है। जब वो आपके करीब हो तो आप उसके पास जाए और उसके सर को अपने हाथो से पकड़े फिर उसकी आंखों को चूमना शुरू करे ये बहुत ही खुशनुमा अहसास होता है।

गर्लफ्रेंड के लिए लव लैटर

किस करने का तरीका

अब आप समझ गए होंगे की हम kiss किस तरीके से कर सकते है तो चलिए अब इसकी प्रक्रिया जान लेते है। सबसे पहली और जरूरी बात है जब भी आप किस करने जाए तो अपने आप को साफ सुथरा रखे ताकि आप इसका आनंद अच्छे से ले पाएं।

सबसे पहले अपने पार्टनर के करीब जाए और उसके बालों मैं अपना हाथ घुमाएं और उसे गले से लगा ले उसके बाद आप उसे फोरहेड पर किस करे और जब आपको लगे कि वो पूरी तरह से रेडी है तो आप उसकी गर्दन पर किस करे क्युकी इससे exsitement बढ़ती है। और वो पूरी तरह से kiss करने के लिए तैयार हो जाएगी।

अब धीरे धीरे उसके बालो मैं हाथ घुमाते हुए अपने होठों को उसे होठों पर रख दे और थोड़ी देर ऐसे ही रहने दे ताकि आप इस पल को आसानी से जी सके इसके बाद आप धीरे धीरे उसके होठों को चूमना शुरू करे।

पर याद रहे ये आपको आराम से करना है क्युकी बहुत से लोगो की आदत होती है वो जल्दी जल्दी करते है जिससे की को इसका सही मजा नही ले पाते है। इसलिए आपको धीरे धीरे किस करना है।

आप किस करते हुए धीरे से उसके होठों को भी काट सकते है। जब आपको लगे कि आप दोनो अब खो चुके है तो आप अपने पार्टनर के नीचे वाले होठ को अपने मुंह में लेकर चूमना शुरू करे और दोनो एक दूसरे के मुंह के अंदर अपनी जीभ घुमाएं

जब मैं ये करते है तो अलग ही आनंद आता है क्युकी ये किस करने का सबसे कारगर तरीका माना गया है। किस करना भी प्यार करने का एक जरूरी हिस्सा होता है। इसलिए आपको ये आराम से करना चाहिए किस करते टाइम समय का पता नही लगता की 1 घंटा कब निकल गया बस आप इन पलों को जिए क्युकी ये बार बार नही आते है।

किस करते समय और कुछ भी ना सोचे सिर्फ kiss के बारे मैं सोचे और उसमे खो जाए।

लव मैरिज कैसे करे

फाइनल वर्ड्स

आशा करता हु आपको हमारा आज का लेख Kiss karne ka tarika। किस करने का तरीका जरूर पसंद आया होगा बस किस करते समय इस बात का ध्यान जरूर रखे की कोई भी जल्दबाजी ना करे क्युकी कोई भागकर कही जाना वाला नही है।

इसलिए आप उन पलों का आनंद ले और आराम से kiss करने की प्रक्रिया को आगे बढ़ाए अगर आपको ये अच्छा लगा हो तो आप इसे शेयर करना ना भूले अगर आपको कोई सवाल है तो आप हमे कमेंट करके पूछ सकते है। पूरा लेख पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।

प्यार कैसे करते हैं

Tage: Kiss karne ka tarika किस करने का तरीका, kiss kaise karte hai, किस कैसे करते है।


Tags

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.