Love Letter In Hindi For Boyfriend। लव लैटर इन हिंदी फॉर बॉयफ्रेंड

Love letter in hindi for boyfriend

Love letter in hindi for boyfriend:

हेल्लो दोस्तों कैसे हो आप लोग आशा करता हु ठीक होंगे आज फिर मैं आप सबके लिए एक इंट्रेस्टिंग पोस्ट Love letter in hindi for boyfriend लेकर आया हूं। जो लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड को लव लैटर लिखना चाहती है
उनके लिए ये पोस्ट बहुत ही हेलपुल साबित होगी तो चलिए शुरू करते है बिना किसी देरी के।

Love letter in hindi for boyfriend

Love letter in hindi for boyfriend

Dear Aashu

बहुत दिनों से कुछ कहना चाहती थी पर कह नही पा रही थी तो सोचा आज अपने दिल की फीलिंग्स लिखकर ही बता दू। मैं नही जानती ये सब पढ़कर तुम्हे कैसा लगेगा जब से तुमसे मिली हूं मुझे हर पल तुम्हारा ही ख्याल आता है। पता नही मेरे साथ क्या हो रहा है।

मैंने तो कभी यह सोचा भी नहीं था कोई इस कदर मेरी जिंदगी बन जाएगा कि मैं उसके बिना एक पल भी नहीं रह पाऊंगी मुझे नहीं पता था तुम मेरी जिंदगी में एक खुशी बन रहा होगी और मेरी जिंदगी को खुशियों से भर दोगे।

मैं तो जैसी लड़की थी जो किसी के बारे में नहीं सोचती थी नहीं मुझे किसी से मतलब था पर जब से तुमसे मिली तुम्हारे बारे में सोचने लगी हूं मैं भी रातों को तुम्हारे सपने देखने लगी हूं हां मैं भी तुमसे प्यार करने लगी हूं।

तुम्हारे साथ बिताए हुए सारे खूबसूरत पल मुझे बहुत याद आते है मैं चाहती हूं कि तुम हमेशा मेरे साथ रहो जब तुम मेरे साथ होते हो तो मुझे किसी बात का डर नहीं होता ऐसा लगता है मैं तुम्हारे साथ बिल्कुल महफूज हूं।

बस तुमसे मुझे इतना ही कहना है कि तुम मुझे छोड़ कर कभी मत जाना क्युकी तुम अब इस दिल की धड़कन बन चुके हो और तुम्हारे सिवा मेरा कोई नहीं है मेरा दिल अब तुम्हारा हो चुका है और मैं तुम्हारे सिवा किसी को नहीं चाहती। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं आई लव यू सो मच।

मुझे नहीं पता है इसके बदले में तुम्हारा जवाब क्या हुआ पर मेरी फीलिंग्स तुम्हारे लिए जो भी थी मैंने यह सब लिख कर बता दी है। मैं तुम्हारे जवाब का इंतजार करूंगी।

Aaysha

पढ़े - लव लैटर कैसे लिखे

Love letter in hindi for boyfriend

Dear veer

कैसे हो तुम मुझे तुमसे कुछ कहना था यार हमारी दोस्ती को इतने साल हो गए पर मैंने कभी तुमसे वह नहीं कहा जो मेरे दिल में था क्योंकि मैं कह ही नहीं पाती थी जब तुम मेरे सामने होते थे तुम्हारे सामने आते ही मेरे दिल की धड़कन तेज हो जाती थी और मैं बोल ही नहीं पाती थी तो सोचा सब एक खत के जरिए लिख कर बता दूं।

तुम्हे पता है जब तुमसे दोस्ती हुई थी तो मैं नहीं जानती थी कि तुम मेरे लिए इतनी जरूरी बन जाओगे मुझे तुम्हारी आदत सी लग चुकी है तुमसे बात नहीं होती तो पूरा दिन कुछ भी अच्छा नहीं जाता तुम मेरे लिए मेरी जिंदगी बन चुके हो और अब इससे ज्यादा तो मैं क्या ही कह सकती हूं

मुझे कभी किसी के लिए वह महसूस नहीं हुआ जो तुम्हारे लिए होता है क्योंकि तुम सबसे खास हो तुम मेरे दिल में रहते हो जो आज तक किसी के लिए नही किया वो मैने तुम्हरे लिए किया है। तुम साथ रहते हो तो लगता है जैसे मुझे जिंदगी मिल गई हर पल तुम्हारे साथ रहना चाहती हूं।

तुम्हारी बातें सुनना मुझे बहुत अच्छा लगता है मन करता है बस सुनती ही जाऊं और तुम्हें देखती जाऊं तुम्हारा हाथ पकड़कर चलूं, और बस तुम्हारी होकर रह जाऊं बस मेरी इतनी सी ख्वाहिश है और शायद तुम मेरा इसमें से जरूर साथ दोगे हमारी दोस्ती यह दोस्ती नहीं रही यह उससे कहीं आगे बढ़ चुकी है।

बहुत दिनों से जो बात मैं कह नहीं पा रही थी वह बात में आज इस लेटर के जरिए कह रही हूं मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं आई लव यू सो मच तुम मुझे छोड़ कर कभी मत जाना मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकती मैं तुम्हारे जवाब का इंतजार करूंगा।

पढ़े: प्रेमिका के लिए प्रेम पत्र जो दिल छू जाएं

Love letter in hindi for boyfriend

Dear Divesh

जिंदगी में आज तक मुझे बहुत सारे लोग मिले हैं और बहुत सारे लड़के मिले हैं पर तुम उन सब से अलग हो और मैं कैसी हूं तुम्हें तो पता ही है मैं ज्यादा किसी से बात नहीं करती हूं किसी के साथ नही रहती हूं पर जब तुमसे बात करती हूं तो मन करता है बस करती ही जाऊं तुम्हे पता नहीं तुम्हारे अंदर एक अजीब सी कशिश है जिससे मैं तुम्हरे तरफ खींची चली आती हूं।

मुझे किसी से कोई मतलब ही नहीं था पर जब से तुम मिले हो में भी मतलबी हो गई हूं क्युकी मैं अब हर पल तुम्हारे साथ जीना चाहती हूं। मै तुमसे बिना किसी मतलब के भी भी इतना बात कर लेती हूं। एक बात कहना था तुम मुझे बहुत अच्छे लगते हो। तुम्हें नहीं पता होगा जब से तुम मिले हो मेरी जिंदगी ही बदल गई है।

मैं तो एक खुशमिजाज पागल सी लड़की थी जो हमेशा ख्वाबों में जिया करती थी पर जब से तुम मिले हो तुम मुझे अपनी हकीकत लगने लगे हो मैं चाहती हूं तुम हमेशा मेरे साथ रहो और अगर नहीं भी रहे तो मेरे दिल में हमेशा रहोगे क्योंकि अब तुम मेरी परछाई बन चुके हो यह मेरा साथ कभी नहीं छोड़ सकती।

तुमसे मिलकर ऐसा लगा जैसे मुझे किसी तलाश थी और वह आज पूरी हो गई तुम्हे पता है है तुम बहुत अच्छे हो तुम्हारे जैसा कोई नहीं है। मुझे ये तो पता नही की मेरा फ्यूचर क्या होगा पर हा तुम मेरा आज हो और हमेशा दिल मैं रहोगे।

प्यार के बारे मैं ज्यादा कुछ लिखना तो नही जानती बस जो दिल मैं आया वो लिख दिया अब इससे ज्यादा मैं कुछ नही कहना चाहती। भगवान जी तुम्हे हमेशा खुश रखे बस उनसे यही दुआ करती हूं।

फाइनल वर्ड्स

आशा करता हु आपको आज की पोस्ट Love letter in hindi for boyfriend जरूर पसंद आई होगी अगर आपको ये अच्छी लगी हो तो इसे शेयर करना ना भूले और आपका हमसे
अगर कोई सवाल है या फिर आप कोई मदद चाहते है तो हमे कॉमेंट करके जरुर पूछे पूरा लेख पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद।

Tage: Love letter in hindi for boyfriend

एक टिप्पणी भेजें

Do not enter any spamming comment