Love letter kaise likhe। लव लैटर कैसे लिखे

Love letter kaise likhe। लव लैटर कैसे लिखे

Love letter kaise likhe:

हेल्लो दोस्तों कैसे हो आप लोग आशा करता हूं ठीक होंगे आज फिर मैं आप सबके लिए एक इंट्रेस्टिंग पोस्ट Love letter kaise likhe। लव लैटर कैसे लिखे लेकर आया हूं। हमारे पास बहुत सारे मेल आते है की हम अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के लिए लव लैटर कैसे लिखे तो हमने सोचा क्यूं ना इस पर एक आर्टिकल लिखा जाएं।

अगर आप भी अपने प्यार के लिए लव लेटर लिखना चाहते हैं और आपको लिखना नहीं आता तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही हेल्पफुल साबित हो सकती है तो चलिए शुरू करते हैं बिना किसी देरी के।

Love letter kaise likhe। लव लैटर कैसे लिखे

Love letter kaise likhe। लव लैटर कैसे लिखे

1. दोस्तों हर चीज का एक रूल होता है एक नियम होता है। जिसे आप को फॉलो करना पड़ता है तभी आप उस काम को अच्छी तरीके से कर पाते हैं यही बात लव लेटर लिखने में भी आपको ध्यान रखनी है मैं यहां आपको कुछ टिप्स और बातें बताने जा रहा हूं जिनकी मदद से आप आसानी से लव लेटर लिख सकते हैं।

2. दोस्तो अगर आप किसी के लिए सच्चे दिल से लव लैटर लिखना चाहते है तो आपको पहले उससे सच्चा प्यार करना होगा। क्युकी बिना फीलिंग्स के कोई काम करोगे तो वो कभी भी सफल नहीं होगा। इसलिए लव लैटर लिखने से पहले आप अपने प्यार के बारे मैं सोचे क्या क्या आपने उसके लिए किए है कब कब किया है। उसके लिए आपमें जीवन मैं क्या मायने है। आपके दिल मैं वो क्या जगह रखती है ये सब बाते आपको पहले क्लियर करनी होगी उसके बाद ही आप लव लैटर लिखने बैठे

पढ़े- प्यार भरी लव लैटर हिन्दी मैं

3. अगर आपने ऊपर दी गई सारी बातों का ध्यान रखा है तो आपको अब अगले स्टेप पर जाना है। पहले तो उसे उस नाम से संबोधित करते जिससे आप उसे अक्सर बुलाते है। पर ध्यान रखे शुरू मैं ही ज्यादा भारी बाते ना लिखे लव लैटर की शुरुवात हमेशा हंसी मजाक से करे उसके बाद आग की बातें लिखे।

4. जब आप ऊपर दिए गए टिप्स फॉलो कर ले तो आपको फिर अपने दिल की बात लिखनी है की आप उससे कब मिले थे उसके साथ रहने पर आपको कैसा लगता है। आप उसके लिए क्या फील करते है। उसने क्या कहा था जब आपको बहुत अच्छा लगा था। आप जब उसे देखते है तो आपको कैसा लगता है। ये सब बाते आपको अपने लव लैटर मैं लिखनी है।

पढ़े- दिल छू जाने वाला लव लैटर गर्लफ्रेंड के लिए

5. जब आप वो सब लिख दे तो आप उसे अपने दिल की बात बताना शुरु करे जितना हो सके उसकी तारीफ करे पर तारीफ सच्ची होनी चाहिए क्युकी झूठ की बुनियाद पर टिका हुआ रिश्ता ज्यादा दिनों तक नही चलता है। तो आपको ये बात याद रखनी होगी। सच्चे दिल से उसकी तारीफ करे उसे बताए की आप उसे कितना प्यार करते है। आप उसके लिए कुछ भी कर सकते है और हर मुश्किल में उसका सात देगें। बस आपको इतना याद रखना है की जो भी कहे दिल से कहे और लिखें

6. जब भी आप लव लैटर लिख तो ये मत सोचे की सामने वाला आपके बारे मैं क्या सोचेगा कही वो आपको गलत ना समझ ले आपको ऐसा कुछ नही सोचना है बस आपके दिल मैं जो आए जो आप उससे कहना चाहते थे पर कह नही पा रहे थे वो सब बाते आप इस लव लैटर मैं लिखे और उसे दे दे ताकि उसे भी ये अच्छा लगे।

पढ़े- बॉयफ्रेंड के लिए लव लैटर

7. अब अगर आपने मेरे बताए अनुसार लव लेटर लिख लिया है तू अब आपको कुछ ऐसी बातें लिखनी है जो सिर्फ आप दोनों ही जानते हो पर एक बात का ध्यान रखें बहुत सो की आदत होती है की वो फालतू के बाद ज्यादा लिखते हैं तो आपको ऐसा नहीं करना है आपको अपने आप को महान नहीं दिखाना है। कि आप कोई महान इंसान हैं हां बस वही बातें लिखी जो आप उससे कहना चाहते हैं जो आपके दिल में है।

8. अब शायद आपने अपना आधा काम पूरा कर लिया है पर आपने जितनी अच्छे से शुरवात की थी उतनी अच्छे से अंत भी होना चाहिए ताकि पढ़ने वाला पढ़ते वक्त उसमे खो सा जाए। और वो आपके प्यार को समझे और उसे मान ले की आप ही उससे सच्चा प्यार करते हो।

9. जब भी लव लैटर का अंत लिखने वाले हो तो आपको उसमे ये नही लिखना है की तुम भी मुझे प्यार करो क्युकी प्यार जबरदस्ती नहीं होता है। प्यार होने के लिए फीलिंग्स का होना जरूरी है तब ही प्यार हो सकता है। तो आपको इस बात का का ख्याल रखना है की आप उसे अपनी फीलिंग्स बता रहे है ना की उसे मजबूर कर रहे है की वो भी आपसे प्यार करे।

10. तो दोस्तो अब आपको समझ आ गया होगा की Love letter kaise likhe और आपके सारे सवालों का जवाब भी मिल गया होगा। आपको लव लैटर लिखते समय एकांत का चयन करना है ताकि आप अच्छे से सोच सके और लिख सके। तभी आप लव लैटर लिख सकते है आप आपको लव लैटर कैसे लिखे उसके बारे मैं सारी जानकारी मिल गई होगी।

11. दोस्तों मैं आशा करता हु आपको हमारा आज का लेख Love letter kaise likhe। लव लैटर कैसे लिखे जरुर पसंद आया होगा। अगर आपको ये अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूले और ऐसे ही इंटरेस्टिंग आर्टिकल पढ़ने के लिए लगातर हमारे ब्लॉग पर विजिट करते रहे। पूरा लेख पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

Tage: Love letter kaise likhe, लव लैटर कैसे लिखे, Love letter likhne ka tarika, लव लैटर कैसे लिखते है


Tags

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.