Pyar kaise karte hai। प्यार कैसे करते हैं

Pyar kaise karte hai। प्यार कैसे करते हैं

प्यार कैसे करते हैं:

हेल्लो दोस्तो कैसे हो आप लोग आशा करता हूं ठीक होंगे आज फिर मैं आप सब के लिए एक इंट्रेस्टिंग पोस्ट Pyar kaise karte hai प्यार कैसे करते हैं लेकर आया हूं। प्यार हमारी जिन्दगी का एक अहम हिस्सा होता है। पर बहुत से लोगो को पता ही नही होता की आखिर प्यार कैसे किया जाता है।

और इसी वजह से उनकी लाइफ मैं बहुत प्रॉबलम आती है क्युकी हर पत्नी की अपने पति से यही शिकायत रहती है की वो प्यार नही करता पर असल मैं उसे प्यार करना ही नही आता इसलिए उनको ऐसा लगता है। अगर आपको भी प्यार करना नही आता तो आप इस पोस्ट प्यार कैसे करते हैं को पूरा पढ़े ये आपके लिए बहुत ही हेल्पफुल साबित होगा।

Pyar kaise karte hai। प्यार कैसे करते हैं

Pyar kaise karte hai। प्यार कैसे करते हैं

1. सबसे पहले तो आपको ये समझना होगा की आखिर प्यार होता क्या है। किसी के साथ रिलेशन मैं रहना ही प्यार नही होता है। प्यार का मतलब है जहा हम एक दूसरे को समझे एक दूसरे की फिक्र करे जहां मन मैं शक नही प्यार हो। वही सच्चा प्यार होता है।

2. अगर आप किसी से प्यार करते है तो सबसे पहले दिक्कत यही आती है की आखिर अपनी फीलिंग्स को जाहिर कैसे करे क्युकी आप प्यार तो करते है पर आपको प्यार करना नही आता जिसकी वजह से आपने पार्टनर को लगता है की आप उनसे प्यार नही करते

3. पर आप प्यार करने से पहले अपने पार्टनर को अच्छी तरह से समझ ले उसकी फीलिंग्स को समझे उसे क्या पसंद है और क्या नापसंद है इस बात का पूरा ख्याल रखे और उसके अनुरूप ही फिर तैयारी करे।

किस करने का तरीका

बेडरूम को खास बनाएं

1. ये बहुत ही जरुरी और खास बात है। अगर आप नही जानते की प्यार कैसे करते है तो आपको पहले यही से शुरुवात करनी होगी। अपने बेडरूम को अच्छे से सजाए और आपके पार्टनर को जो पसंद है उसी के अनुरूप सारी तैयारी करे ताकि जब वो इन सब को देखे तो खुशी के मारे आपके गले लग जाएं

2. सबसे पहले तो अपने आप को ड्रेसअप रखे और बेडरूम का माहोल रोमांटिक बना दे इसके लिए आप हल्की लाइट्स और और रूम स्प्रे का यूज करे क्युकी इससे आपका कमरा पूरी तरह से महक उठेगा। जब ये सब तैयारी हो जाए तो आप रूम मैं हल्का संगीत लगा दे क्युकी इससे माहौल एकदम मादक बन जाता है।

3. अपने बेड की शीट पर गुलाब के फूलों को बिखरे दे और इस तरह से अपने बेडरूम को अच्छी तरह से सजा ले क्युकी जब तक माहोल नही होगा आप प्यार नही कर सकते इसलिए आप ये सब जरुर करे। अगर आप ऐसा करते है तो ये किसी भी लड़की को पसंद आ जाएगा और वो खुद आकर आपके गले से लग जाएगी।

लड़किया लड़को के बारे मैं क्या सोचती है

बाहों मैं भर ले

1. किसी को गले से लगाना एक बहुत ही खूबसूरत अहसास होता है क्युकी हम जिससे प्यार करते है और उसके गले लगते है तो हमें बहुत अच्छा लगता है और हमारे दिल को भी सुकून मिलता है।

2. इसीलिए जब भी आप अपने पार्टनर के करीब हो तो उसके बालो मैं हाथ घुमाएं और उसे प्यार से गले लगा ले जिससे की उसे आपके प्यार का एहसास हो और उसे लगे की आप उससे कितना प्यार करते है।

3. एक लड़की जब किसी से प्यार करती है और उसके गले लगती है तो वो उसकी बाहों मैं अपने आप को सबसे सुरक्षित महसूस करती है। तो दोस्तो अब आपको पता लग गया होगा की आपको क्या करना है।

लड़की को फिदा कैसे करे

डेट पर जाएं

1. जब हम नए नए कपल्स होते है या फिर गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड होते है तो हम डेट पर जाते है पर शादी के बाद ये सब बहुत कम हो जाता है या फिर ये कहे की हम बिलकुल ही नही जाते है। अगर आप ऐसा करते है तो ये आपकी प्यार भरी लाइफ को बोरिंग बना सकता है।

2. इसलिए आप कभी कभी कभी अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर डेट का प्लान जरूर बनाएं जिससे की उसे भी अच्छा लगे और उसे आपके प्यार का अहसास हो।

3. जब भी किसी ऐसी रोमांटिक डिनर डेट का प्लान बनाएं तो अपने आप को अच्छे से ड्रेसअप करके जरूर जाए और डियो का इस्तेमाल जरूर करे। आप डेट पर जाने के लिए शाम के वक्त का चुनाव करे क्युकी शाम के वक्त मौसम और भी ज्यादा रोमांटिक हो जाता है।

4. और जब भी आप ऐसी किसी डेट पर जाए तो अपने प्यार का इजहार जरूर करे क्युकी जब तक आप अपने फीलिग्स सामने वाले को नही बताओगे वो आपको कैसे समझ पाएगा आपके मन मैं जो भी है आप उसे बिना डरे उससे बोल दे।

5. अपने साथी के मुंह से आई लव यू सुनना भला किसे पसन्द नही होगा क्युकी जब भी आप आई लव यू कहते है तो तो सामने वाले के दिल मैं आपके लिए प्यार और बढ़ जाता है। और खासकर लड़कियों को ये सुनना बहुत पसंद होता है। आप ये रोज रोज ना बोले पर पर कभी कभी अपने प्यार का इजहार जरूर करे अगर आप ऐसा करते है तो आपके ये पूछने की जरूरत नहीं पड़ेगी की प्यार कैसे करते हैं।

पढ़े: लड़की को इंप्रेस कैसे करे

फीलिंग्स शेयर करे

1. प्यार मैं सबसे ज़रूरी बात यही होती की आप एक दूसरे की कितना क्लोज है अगर आप किसी रिलेशनशिप मैं भी है तब भी आपको एक दूसरे को जानना बहुत जरूरी है ये भी प्यार करने का एक पार्ट होता है। क्युकी प्यार दिल से होता है और दिल मैं फीलिंग्स होती है।

2. इसलिए जब भी आपको मौका मिले तो आप शाम कही बाहर घूमने जाएं और खुले आसमां के नीचे बैठकर अपने दिल की बाते एक दूसरे से जरुर शेयर करे और फिर दोनो एक दूसरे को गले लगा ले ऐसा करने आप दोनो के बीच प्यार बढ़ेगा और आपका रिश्ता और भी मजबूत हो जाएगा

3. आप बड़े है पर कभी कभी आपको बच्चा भी बन जाना चाहिए क्युकी ये सब लड़कियों को बहुत पसंद है और इससे लाइफ मैं मजा बना रहता है और बोरियत फील नही होती इसलिए जब भी बाहर जाएं तो दोनो आइसक्रीम खाएं और बहुत सारी मस्ती करे अपने उन हसीन पलों को और भी खूबसूरत बनाए ताकि आप प्यार का अच्छी तरह से समझ पाएं।

नाराज होने पर प्यार से मनाए

1. जैसे जैसे समय बितता जाता है। तो पति को अपनी पत्नी की नाराजगी से कोई फर्क नहीं नही पड़ता है और वो उसे मनाता भी नही है। पर इन सबसे आपका रिश्ता कमजोर हो जाता है। इसलिए जब भी वो नाराज हो जाए तो उसे प्यार से मनाए उसके लिए बच्चे बन जाएं और उसे गले से लगाकर खूब प्यार करे।

2. जैसे जैसे हम जिंदगी मैं आगे बढ़ते जाते है तो हम इन लम्हों और खास दिनों को भूल जाते है जो हमारे जिंदगी के यादगार पल थे पर आप ऐसा ना करे कुछ जरूरी दिन हमेशा याद रखे और जब भी वो दिन आए तो एक दूसरे को विश करे बाहर घूमने जाएं और उन पलों को वापस से याद करे और फिर प्यार के उस एहसास मैं खो जाएं।

3. शायद ये जिंदगी के सबसे खूबसूरत लम्हों मैं से एक होता है क्युकी इन लम्हों से हमारी यादें जुड़ी होती है। प्यार तो दिल का एहसास होता है। इसलिए इस एहसास को दिल से ही जिए आई होप अब आपको समझ आ गया होगा की प्यार कैसे करते हैं तो बस आप इन ऊपर दिए टिप्स को फॉलो करे और उन प्यार भरे लम्हों को जिए।

फाइनल वर्ड्स

आशा करता हु आपको हमारा आज का आर्टिकल Pyar kaise karte hai। प्यार कैसे करते हैं जरूर पसंद आया होगा। अगर आप भी इंटरनेट पर यही खोजते रहते है की प्यार कैसे करते है ये लेख आपके लिए बहुत ही हेल्पफुल साबित हो सकता है।

अगर आपको ये पोस्ट Pyar kaise karte hai। प्यार कैसे करते हैं पसंद आई हो तो इसे शेयर करना ना भूले और इसे ही इंट्रस्टिंग आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे ब्लॉग पर विजिट करते रहे। इसे पूरा पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

Tage: Pyar kaise karte hai, प्यार कैसे करते हैं, pyar kaise karte hain,

एक टिप्पणी भेजें

Do not enter any spamming comment