Sad Love Letter In Hindi For Girlfriend(दुःख भरा लव लेटर गर्लफ्रेंड के लिए)

Sad Love Letter In Hindi For Girlfriend

Sad love latter in hindi For girlfriend:

हेलो दोस्तों कैसे हो आप लोग आशा करता हूं ठीक होंगे आज फिर मैं आप सबके लिए एक इंटरेस्ट में आर्टिकल Sad love latter in hindi For girlfriend लेकर आया हूं आप सभी जानते हैं कि हम जिससे प्यार करते हैं वह हमारे लिए कितना जरूरी होता है।

और जब वो हमें छोड़ कर चला जाता है। तो हमे बहुत दुःख होता है और हम उसे सेड लव लेटर के जरिए सब बता देना चाहते है। ताकि जिसे पढ़कर वो वापस आ जाए और उसे आपके प्यार का एहसास हो जाएं पर बहुत से लड़कों को लिखना नहीं आता है और वह इंटरनेट पर आए दिन इसे ढूंढते रहते हैं।

पर उनको सही सेड लव लेटर नहीं मिल पाता जिसकी वजह से वापस आने के बजाय उनकी गर्लफ्रेंड चली जाती है और नाराज हो जाती है अगर आपको भी सैड लव लेटर लिखना है तो आप मेरी इस पोस्ट को जरूर पढ़ें आप जिस भी मकसद से उसे ये सेड लव लेटर देना चाहते है वो इसे पढ़कर जरूर वापस आ जाएगी।

Sad love latter in hindi For girlfriend:

Sad love latter in hindi For girlfriend

Dear....

मैं कहां से शुरू करूं मुझे समझ नहीं आ रहा है क्योंकि कहने को तो बहुत कुछ है पर अब जब मैं लिखने बैठा हूं तो मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा है। मुझे नहीं पता कि मेरी क्या गलती थी जो तुम मुझे छोड़ कर जा रही हो। मैंने तो तुम्हारे लिए सब किया इतना ज्यादा प्यार किया तुमसे कि कभी तुम्हें किसी चीज की कमी महसूस नहीं होने दी पर आज तुम फिर भी मुझे छोड़ कर चली गई।

तुम्हें पता है तुम्हारे जाने के बाद ऐसी कितनी रातें हैं जिनमें में सोया तक नहीं हो और भूख तो अब मुझे जैसे लगती ही नहीं है। दिन रात बस यही सोचता हु की आखिर मेरे साथ ही ऐसा क्यू हुआ। तुमने जो कहा वो मेने किया। मैं आज तक किसी के लिए नही रोया पर तुम्हारे लिए बहुत रोया हूं।

तुम्हे तो पता नही होगा की मैं ये यहां कैसे जी रहा हु। जिंदा तो हुं मगर सांसे नही बची है। मैं कहता था तुम मुझे छोड़कर कभी नही जाओगी। पर तुम भी उन बाकी लड़कियों की तरह ही निकली। मैंने सोचा था कि मेरे प्यार ने तुम्हे पूरी तरह से बदल दिया है। पर शायद मैं ही गलत था।

तुम्हें पता है मैं हरदम तुम्हारे बारे में ही सोचता है। पर शायद तुम्हे अब इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। पर एक बात याद रखना जिस्म से मोहब्बत करने वाले बहुत मिल जाएंगे पर रूह से मोहब्बत करने वाला मेरा जैसा कोई नहीं मिलेगा। बस इतना ही कहना था ये कम्बक्त आंसू अब लिखने ही नही दे रहे।

Sad love latter in hindi For girlfriend:

Dear....

जबसे तुम्हें मैंने उस दिन देखा था मैं तुम्हें उसी दिन से प्यार करने लगा था। और फिर बाद में हम दोनों की दोस्ती हुई और बहुत सारी बातें हुई और हम दोनों ने साथ में जो वक्त बताया है वह मुझे आज भी याद है और हमेशा याद रहेगा पर तुम मुझे छोड़कर क्यों चली गई आखिर मेरी गलती क्या थी मैंने तुमसे कितनी बार पूछा था कि अगर तुम्हें किसी और से प्यार है तो तुम मुझे बता सकती हो मैं तुम्हें छोड़ कर खुद चला जाऊंगा पर तुमने मुझे वह चोट दी है जो मैं जिंदगी भर नहीं भूल सकता।

तुम तो चली गई और मुझे छोड़ गई यहां पर अकेले मरने के लिए हर दम तुम्हारी यादें मुझे अंदर से मार रही हैं। मैं जी भी नहीं पा रहा हूं नहीं सांस ले पा रहा हूं। बाहर से तो मैं जिंदा हूं पर अंदर से मर चुका हूं। मैं जिन लोगों से कहा करता था कि मेरा प्यार ऐसा नहीं है वह बहुत अच्छा है आखिर वह भी ऐसा ही निकला मैंने तो एक तरफा मोहब्बत की थी पर मैं उसमें भी तुम्हारे साथ लॉयल रहा सच्चा रहा पर आज मुझे जो दर्द है उसका अंदाजा तुम कभी नहीं लगा पाओगी।

तुम बेशक चली गई हो पर याद रखना मैं तुम्हें एक दिन जरूर याद आऊंगा और तुम उस दिन बहुत पछताओगे जिस दिन तुम्हें कोई रुलाएगा तब तुम्हें याद आएगा कि तुम्हारे पास एक ऐसा इंसान था जो तुम्हें कभी भी रोने नहीं देता था जब तुम रोती थी तो उसे तुमसे ज्यादा दुख होता था।

और वह तुम्हें मना लेता था पर शायद अब इन बातों का भी तुम पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा ना ही तुम्हें मेरे दर्द का एहसास है पर मैं बुजदिलों की तरह ऐसे ही नहीं रहने वाला हूं मेरे दिल में जो था वह सब मैंने तुम्हें बता दिया है अब मुझे नहीं पता तुम इसे पढ़ कर क्या करोगी वापस आओगी या नहीं आओगी मैं नहीं जानता पर एक बात में जरूर कह सकता हूं कि मेरी मोहब्बत सच्ची थी मैंने सिर्फ तुमसे ही प्यार किया था।

Sad love latter in hindi For girlfriend:

Dear....

कहां से शुरू करूंगा मुझे नहीं पता पर आज तो दुःख इतना है कि मुझे लिखने पर मजबूर कर दिया रोज-रोज तुम्हारी यादें रोज-रोज रोना रोज-रोज तिल कर मरना यह मुझसे नहीं होता अगर तुम्हें जाना ही था तो अपने साथ तुम्हारी यादें भी ले जाती जब तुम्हें तुम मुझे छोड़कर जाना ही था तो यह झूठे वादे क्यों किए और क्यू मुझे कहा कि तुम मुझे छोड़कर नहीं जाओगी।

तुम्हारे उन झूठे वादों के तले मैं अब तक दबा हुआ हूं समझ ही नही आता की क्या करू कैसे करू क्युकी हर पल तो तुम्हारा ही खयाल रहता है। पर अब से ऐसा नहीं होगा। जब तुम मुझे भूल गई हो तो मैं भी तुम्हे भूल जाउंगा आख़िर मैं तुम्हे क्यू याद रखूं।

पर एक बाद याद रखना मैं रोता हूं हर रोज तुम्हारे लिए क्या तुम इन सब का बोझ लेकर जिंदा रह पाओगी। मुझे जरुर बताना और ये भी याद रखना की तुम्हे एक इंसान को रुलाया है जो सिर्फ तुमसे प्यार करता था। अब कहने को कुछ नही बचा है। जो तो मेने सब लिख दिया है। हो सके तो इसे पढ़कर रोना मत क्युकी मैं आज भी तुम्हारी आंखों मै आंसू नहीं देख सकता हूं

अंतिम शब्द: दोस्तों आशा करता हूं आपको हमारा आज का आर्टिकल Sad love latter in hindi For girlfriend जरूर पसंद आया होगा अगर आपको यह अच्छा लग रहा हो तो इसे अपने परिवार और दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें ऐसे ही इंटरेस्टिंग आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे ब्लॉग पर विजिट करते रहें पूरा लेख पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

<पत्नी के लिए प्रेम पत्र

एक टिप्पणी भेजें

Do not enter any spamming comment