Whatsapp par ladki se baat kaise kare

Whatsapp par ladki se baat kaise kare

Whatsapp par ladki se baat kaise kare:

हैलो दोस्तो कैसे हो आप लोग आशा करता हु ठीक होंगे आज फिर मैं आप सबके लिए एक इंट्रेस्टिंग पोस्ट Whatsapp par ladki se baat kaise kare लेकर आया हूं। बहुत से लड़को को व्हाट्सप्प पर लड़की से बात करने मैं प्रोब्लम होती है। उन्हें पता ही नहीं होता कि आखिर क्या बात करनी चाहिए और कैसे करनी चाहिए।

अगर आपको भी लड़की से व्हाट्सएप पर बात करने में प्रॉब्लम आती है तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही हेल्पफुल साबित हो सकता है। तो चलिए बिना किसी देरी के पोस्ट की शुरुआत करते हैं।

Whatsapp par ladki se baat kaise kare:

Whatsapp par ladki se baat kaise kare

1. दोस्तों अगर आप किसी लड़की से व्हाट्सएप पर बात करना चाहते हैं। तो सबसे पहले आपके पास उस लड़की का नंबर होना जरूरी है इसीलिए आप पहले कहीं से भी उस लड़की का नंबर पता करें उससे आप व्हाट्सएप पर बात करना चाहते हैं उसके बाद ही आप उससे बात कर पाएंगे।

2. एक बार जवाब लड़की का नंबर पता कर लेते हैं तो आपको उसे मैसेज करना होगा पर आप ऐसे ही कुछ भी मैसेज नहीं कर सकते नहीं तो लड़की आपसे बिल्कुल भी बात नहीं करेगी आप सबसे पहले उसको सिर्फ हां या हेलो का ही मैसेज करें और अगर वो रिप्लाई दे तो उसके बाद ही उससे बात को आगे बढ़ाएं।

पढ़े- लड़की से बात कैसे करे

3. बहुत से लड़कों की आदत होती है कि वह शुरू में ही फालतू के सवाल पूछने लगते हैं और ज्यादा चिपकू हो जाते हैं। जो कि लड़कियों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है। सबसे पहले तो आप लड़की से उसका नाम पता ही पूछे और उसके बाद वह कहां रहती है यह सब पूछ ले उसके बाद ही आप उसे आगे की बात करें।

4. जब आप लड़की से बात करने लग जाए तो उससे रिस्पेक्ट सही बात करें ताकि वह आपसे बात करने में सहज महसूस करें और आसानी से आपसे बात कर सके आपको कोई भी ऐसी बात नहीं करनी है जो उस लड़की को बुरी लगे इसलिए आप उसके सामने अपने आप को एक अच्छे इंसान की तरह पेश करें ताकि उस लड़की को लगे कि आप सच में एक भले लड़के हैं और वह आपसे ज्यादा बात करना चाहे।

5. दोस्तों जब आप लड़की से बात करने लग जाए तो अपनी व्हाट्सएप डीपी और स्टेटस जरूर लगाएं उनकी सब लड़कियों को बहुत पसंद होता है और इससे वह आपकी तरफ अट्रैक्ट भी होगी और आपको कोई ऐसा स्टेटस लगाएं जो उस से रिलेटेड हो ताकि उसे भी अच्छा लगे और वह आपसे बात करने में बहुत ज्यादा इंटरेस्ट लेने लगे।

Ladki se baat kaise kare whatsapp par

6. दोस्तों अब अगर आप लड़की से बात करने लग गए हैं तो उसे कोई ऐसे टॉपिक पर बात करें जिसमें कि आप अच्छे से बात कर सकते हैं और काफी देर तक बात कर सकते हैं क्योंकि अगर आप उसका जवाब या रिप्लाई नहीं दोगी तो लड़की को लगेगा कि आप से बात करना नहीं चाहते और लड़कियों को वैसे भी लेट रिप्लाई पसंद नहीं होते हैं इसीलिए आप लड़की को तुरंत ही रिप्लाई करें जिससे कि उसे लगे कि आप उससे सच में बात करना चाहते हैं।

7. दोस्तों अब एक और जरूरी बात आती है वह यह है कि जब भी आप लड़की से बात करें तो बोरिंग होकर बात  बात ना करें बल्कि थोड़ा हंसी मजाक से बात करें और ऐसी बातें जिससे कि लड़कियां से लड़कियों को वह लड़की ज्यादा पसंद आते हैं जो उन्हें हंसा सकते हैं इसीलिए आप भी कूल रहे और अच्छे से हंसी मजाक करें और उससे बात करें फिर देखना लड़की आपको छोड़कर कभी नहीं जाएगी और वह आपसे हमेशा बात करना चाहेगी।

पढ़े- लड़की कैसे पटाए

8. दोस्तों एक और जरूरी बात आती है वो यह है कि लड़कियां अपने दिल की बात किसी को भी आसानी से नहीं बताती हैं पर अगर आप उससे यह पूछोगे कि आप क्या चाहती हैं आपके ड्रीम्स क्या है आपकी क्या इच्छा है हैं तो उस लड़की को बहुत अच्छा लगेगा और अगर आप उससे अपने दिल की बातें शेयर करोगे तो वह भी आपसे अपने दिल की बातें शेयर करेगी और आप आसानी से ज्यादा देर तक लड़की से बात कर सकते हैं वह लड़की को बहुत अच्छा भी लगेगा और उसे लगेगा कि आप उसके लिए एक अच्छे लड़के हैं जो कि उसकी केयर करते हैं और हमेशा उसका साथ देंगे।

9. तो दोस्तों अब आपको समझ आ गया होगा कि आपको लड़की से व्हाट्सएप पर बात कैसे करनी है। क्योंकि लड़की से व्हाट्सएप पर बात करने के लिए कोई अलग तरीका नहीं होता है जैसे हम नॉर्मल लड़कियों से बात करते हैं या अपने दोस्तों से बात करते हैं आप वैसे ही लड़की से भी बात करें क्योंकि अगर आप ज्यादा घबरा जाएंगे या फिर यह सोचेंगे कि वह मेरे बारे में क्या सोचेगी

तो आप लड़की से कभी भी बात ही नहीं कर पाएंगे इसीलिए आप अपने आप को वह दिखाने की कोशिश बिल्कुल भी ना करें जो आप नहीं है आप किसी के लिए अपने आप को ना बदले आप जैसे हैं और जिस तरीके से आप बात करते हैं आप वैसे ही लड़की से बात करें जिससे भी आप ज्यादा आसानी से और लंबे समय तक लड़की से बात कर पाए और जो टिप्स मैंने ऊपर बताए हैं उन्हें भी जरूर फॉलो करें ताकि आपको लड़की से बात करने में आसानी हो।

10. दोस्तों मैं आशा करता हूं आपको हमारा आज का लेख Whatsapp par ladki se baat kaise kare जरूर पसंद आया होगा और अब आपको कभी भी व्हाट्सएप पर लड़की से बात करने में परेशानी नहीं होगी अगर आप कोई आर्टिकल अच्छा लगा हो तो आप इसे सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें ताकि और भी लोग उसे पढ़ सकें और ऐसे ही इंटरेस्टिंग आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे ब्लॉग पर लगातार विजिट करते रहें पूरा लेख पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

Tage: Whatsapp par ladki se baat kaise kare, ladki se baat kaise kare whatsapp par,


Tags

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.