Ladki ko Impress kaise kare। लड़की को इम्प्रेस कैसे करे

Ladki ko Impress kaise kare। लड़की को इम्प्रेस कैसे करे

लड़की को इम्प्रेस कैसे करे:

हेल्लो दोस्तो कैसे हो आप लोग मै आशा करता हूं आप सब ठीक होंगे आज मै आपके लिए एक पोस्ट लड़की को इम्प्रेस कैसे करे लेकर आया हूं जो उन लड़कों के लिए मददगार साबित होगी जो किसी लड़की को इम्प्रेस करना चाहते है पर लड़की उनसे impress नहीं हो पा रही है तो चलिए शुरू करते है आज की पोस्ट!!

Ladki ko impress kaise kare

Ladki ko impress kaise kare। लड़की को इम्प्रेस कैसे करे

1. लड़की से बात करे

दोस्तों अगर आप किसी भी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको लड़की से बात करनी होगी क्युकी अगर आप लड़की से बात नहीं करेंगे तो आप उसे इंप्रेस कैसे कर सकते हैं। तो आप जिस भी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं आप सबसे पहले उससे बात करें!!

और आप लड़की से बात करने का तरीका जान लें आपको लड़की से अच्छे से बात करनी है ऐसे नहीं किया आप कुछ भी ज्यादा उससे बोल दोगे तो वह आपसे इंप्रेस हो जाएगी लड़की से बात करते वक्त आपको उसकी आंखों मै देखकर बात करनी है एक बात आपने भी नोटिस की होगी जब हम किसी के आंखों मै देखकर बात करते है तो हम एक अलग अट्रैक्शन फील करते है बस आपको भी अब वही करना है!!

जब भी आप लड़की से बात करे तो आप बिलकुल भी हिचकिचाए नहीं क्योंकि बहुत से लड़के लड़कियों से बात करने में डरते हैं। और अगर लड़कियों से बात करते हैं तो उनसे नजर भी नहीं मिला पाते और उनसे बात करने में उन्हें डर महसूस होता है इसीलिए आपको ऐसा नहीं करना है!!

जब भी आप लड़की से बात करें तो आप फुल कॉन्फिडेंस के साथ बात करें और बिल्कुल हंसी मजाक के लहजे में बात करें जिसे आप किसी अपने दोस्त से बात करते हैं तो लड़की को लगेगा कि आपके अंदर आत्मविश्वास है और वह इस बात से आपकी तरफ अट्रैक्ट जरूर होगी!!

पढ़े:: लड़की पटाने का तरीक़

2. लड़की से दोस्ती करे

अगर आप लड़की से अच्छे से बात करने लग जाते हैं और वह आपसे बात करने में इंटरेस्ट होती है या उसे आप से बात करने में मजा आता है तो आप लड़की से सीधा यह ना कहें क्या आप उससे प्यार करते हैं या फिर आप उसे सीधा प्रपोज कर देंगे आपको ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना है!!

आपको सबसे पहले लड़की से बात करनी है और उसके बाद उससे आपको दोस्ती करनी है क्योंकि दोस्ती एक ऐसा रिश्ता होता है जिसमें हम अपनी सारी बातें एक दूसरे के साथ शेयर कर सकते हैं इसलिए आप पहले लड़की को यही बोले कि आप उससे दोस्ती करना चाहते हैं!!

और उसके साथ में यह भी बोल दें या फिर वह दोस्ती करना नहीं चाहती तो आपकी तरफ से कोई जबरदस्ती नहीं है अगर वह दोस्ती करना चाहती है तभी आप उससे दोस्ती करना चाहते हैं इस लड़की को लगेगा कि यहां पर अच्छे लड़के हैं आप लड़कियों के प्रति अच्छा सोचते हैं वह जिससे लड़की आपकी तरफ जरूर इंप्रेस होगी!!

पर आप जब भी लड़की से एक रहे कि आपसे दोस्ती करना चाहते हैं तो आप पहले अपने आसपास का माहौल भी देख लें कि आप कहां पर हैं जब भी आप ऐसे ही इमोशनल और दिल की बातें करेंगे तो ज्यादातर शाम का माहौल बिल्कुल सही होता है तो आप कहीं अच्छी सी जगह उसे बुलाएं और शाम को उसे अपने दिल की बात कह दें कि मुझे तुमसे दोस्ती करनी है तुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो लड़की जरूर मान जाएगी ऐसा मेरा विश्वास है!!

पढ़े:: किस करने का तरीका

3. लड़की का ख्याल रखे

जैसे ही आप लड़की से दोस्ती करनी तो आप उसका ख्याल रखना शुरू करें क्योंकि वह लड़की आपकी दोस्त बन चुकी है और दोस्ती में आपको एक दूसरे का ख्याल रखना बहुत जरूरी है और अगर आप लड़की की बातों को बड़े ध्यान से सुनते हैं उसकी छोटी-छोटी खुशी का ध्यान रखते हैं!!

उसे हर पल अच्छा महसूस कराते हैं तो लड़की को बहुत अच्छा लगता है और मेरा यकीन मानिए अगर आप ऐसा करते हैं तो लड़की खुद आगे से आपको प्रपोज कर देगी और वह आपसे इंप्रेस भी हो जाएगी!!

जब भी उसे आपकी जरूरत हो तो आप हमेशा उसके साथ रहे अगर वह आपसे कोई बात करना चाहती है अगर वह आपको कहीं बुला रही है और उसे आपके साथ की जरूरत है तो आप उसी समय उसके साथ वहां पर जाएं और फिर प्रॉब्लम को सॉल्व करें जो लड़के लड़कियों को ख्याल रखते हैं और उनकी बातें मानते हैं लड़कियां उनकी तरफ अक्सर ज्यादा इंप्रेस हो जाते हैं!!

पर बहुत से लोग कहते हैं कैसे तो हम लड़की के गुलाम बन जाएंगे तो भाई यह सब बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि किसी का ख्याल रखने से आप लड़की के गुलाम नहीं बन जाते हो मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आपको हरदम उसके पीछे-पीछे घूमना है पर आप को लड़की का ख्याल रखना ही होगा जिससे कि वह आपकी तरफ इंप्रेस हो!!

पर आपको साथ ही इस बात का ख्याल भी रखना है कि आपको उसके पीछे नहीं पड़ना है क्योंकि किसी के पीछे पड़ने से आपकी सेल्फ रेस्पेक्ट खराब होती है और यह आपको बिल्कुल भी नहीं करना है आपको अपने अंदर थोड़ा एटीट्यूड भी रखना है उनकी यह बात आप भी जानते हैं जिस लड़की के अंदर एटीट्यूड नहीं है वह लड़का किस काम का और आजकल लड़कियां उन लड़कों से इंप्रेस होती हैं जिनके अंदर एटीट्यूड होता है!!

पढ़े:: गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

4. ड्रेसिंग सेंस मै सुधार करे

दोस्तों यह भी बहुत जरूरी बात होती है अगर आप किसी भी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो आपको अपने ड्रेसिंग सेंस में सुधार करने की बहुत ज्यादा ही जरूरत है मैं मानता हूं कि आप बहुत अच्छे कपड़े पहनते हैं पर कपड़ों को किस ढंग से पहना चाहिए यह बात बहुत से लड़कों को बिल्कुल भी पता नहीं होती है और वह यहां पर बहुत बड़ी गलती कर जाते हैं!!

अगर आप दिखने में एकदम अच्छे लगते हैं और अगर आपने सही तरीके से अपना ड्रेसिंग सेंस नहीं रखता अपनी हेयर स्टाइल नहीं रखी परफ्यूम नहीं लगाया और आपने अपनी स्किन रखो या नहीं रखा तो आप खुद सोचिए और भी लड़की आपसे इंप्रेस होगी तो इसलिए जरा आप लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो आप इन बातों का जरूर ध्यान रखें!!

तो दोस्तों अब आपको समझ जाना चाहिए कि अब आप किसी लड़की को इंप्रेस करने जा रहे हैं तो आप वही पुराने वाला स्टाइल ना रखें आप कुछ नया करे पर नया करने से यह मतलब नहीं है कि आप अपने बालों को खड़ा कर ले और उनको नीले गुलाबी है लाल पीली कर ले क्योंकि ये बिल्कुल सही नहीं होता है और यह बहुत ज्यादा बकवास लगता है तो आप ऐसा बिल्कुल भी ना करें!!

पढ़े:: ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

5. फ़ालतू बात ना करे

दोस्तों बहुत से लड़कों की आदत होती है कि वह बहुत ज्यादा बोलते हैं और उन्हें यह भी पता नहीं होता कि वह ज्यादा बोलने के चक्कर में बहुत ज्यादा ऐसी फालतू बात कर देते हैं जो किसी को भी अच्छी नहीं लगती यह सब आपने भी अपने आसपास देखा होगा कि जो लड़का ज्यादा बोलता है लड़कियों उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं करती क्युकी बिना फालतू में बोलना किसी को भी अच्छा नहीं लगेगा!!

दोस्तों के साथ ladki ko impress करना चाहते हैं तो आपको इस बात का ध्यान रखने की भी बहुत जरूरत है कि आपको फालतू में बहुत ज्यादा बकवास बातें नहीं करनी है आपको सिर्फ वही बातें करनी है जो उस माहौल में और उस मौके पर सही बैठते हो!!

दोस्तों मैं आपसे यह नहीं कह रहा हूं कि आप बिल्कुल ही चुप होकर बैठ जाए और कुछ भी ना बोले पर आप कोई ऐसी बात भी ना करें जिससे सामने वाले को लगे कि आप बहुत ज्यादा बढ़ बोले हो बल्कि आप जब भी जिसमें ladki ko impress करना चाहते हैं जिस लड़की को आप पसंद करते हैं तो आप उसके सामने हंसी मजाक वाली बातें ज्यादा करें जिससे कि आपके आसपास वाले लोग भी हंसे और लड़की भी हंसे!!

पढ़े:: लड़की से बात कैसे करें

6. लड़की पर गलत कॉमेंट ना करे

दोस्तों यह बात भी बहुत जरूरी है अगर आप किसी भी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो आपको यह बात ध्यान में रखनी होगी आपने अपने आसपास अपने दोस्तों को या फिर कुछ ऐसे लड़कों को जरूर देख रहा होगा जो लड़की पर फालतू की कमेंट करते हैं जब वह पास से गुजरती है तो आपको ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना है क्योंकि यह सब किसी को भी पसंद नहीं होता है और यह बहुत ज्यादा बुरा लगता है तो आप इस बात का जरूर ख्याल रखे!!

बल्कि अगर कोई ऐसा करता दिखे और लड़की आपके पास से जा रही है जिसे आप पसंद करते हैं तो आप उस लड़के को उसी वक्त रोके और उससे कहा ऐसा करना बिल्कुल भी सही नहीं है और आप उसे डांटे अगर आप ऐसा करते हैं तो वह लड़की आपसे जरूर इंप्रेस हो जाएगी!!

पढ़े:: गर्लफ्रेंड के लिए प्रेम पत्र (love letter)

7. लड़की को समझने की कोशिश करे

लड़की यही चाहती है कि जो भी लड़का है उसका बॉयफ्रेंड बने या वो जिसके भी साथ रहे वो लड़का उसे अच्छे से समझता हो और उसकी बातों को मानता हो कि बहुत बार मिस अंडरस्टैंडिंग की वजह से बहुत सारे रिश्ते खत्म हो जाते हैं बहुत सारी लड़कियां लड़कों से दूर चली जाती हैं तो आपको यह गलती बिल्कुल भी नहीं करनी है!!

अगर आपने लड़की से बात कर ली है और आपने उससे दोस्ती कर ली है तो बस आप उस लड़की से जितना हो सके बात करें उसे स्पेशल फील कराएं उसे समझने की कोशिश करें वह क्या चाहती है उसे किन बातों से अच्छा लगता है उन्हें किस बात से बुरा लगता है यह आपको खुद सही पता करना होगा और उसे जिन बातों से अच्छा लगता है आप वही बात उससे करें ताकि वह आपसे इंप्रेस रहे!!

दोस्तों अब आप थोड़ा बहुत तो समझ रहे होंगे कि अगर आप ladki ko impress करना चाहते हैं तो आपको ऊपर बताई गई बातों का बिल्कुल ध्यान रखना होगा पूरा जनाब बिल्कुल वैसा करते हैं तो मेरा विश्वास है कि आप किसी भी लड़की को इंप्रेस कर सकते हैं!!

पर आप इन सब बातों के साथ-साथ अपनी बॉडी अपने शरीर पर भी ध्यान दीजिए और अपने आप को अच्छा बनाने की कोशिश कीजिए अगर आप पहले से अच्छे हैं तो आप अपने आप को बेहतर बनाएंगे जिम जाइए अच्छी डाइट लीजिए और अच्छा ड्रेसिंग सेंस के साथ पूरे आत्मविश्वास के साथ लड़की से बात कीजिए!!

अनजान लड़की से बात कैसे करें

8. छपरी निब्बा ना बने

वैसे तो यह कोई ज्यादा जरूरी बात नहीं है पर जिस तरह से आजकल का चलन बढ़ रहा है और टिक टोक और इंस्टाग्राम की वजह से इतने सारे छपरी नीब्बा हो गए हैं कि हर कोई उनके स्टाइल को कॉपी करने की कोशिश करता है दोस्तों अगर आपको मेरी बात पर यकीन ना हो तो आप किसी भी लड़की से बात करके देख लेना कि उनको इस टाइप के लड़के पसंद आते हैं या नहीं आते है!!

और जिस लड़की को ऐसे लड़की पसंद आते हैं उन लड़कियों की संख्या बहुत ही कम होती है और वह लड़कियां भी उसी टाइप की होती हैं जिनको प्यार मोहब्बत से कोई लेना देना नहीं होता उनको बस फालतू लड़कों से फालतू गिरी करनी होती है यह बात आप भी जानते हैं कि यह लड़के बिल्कुल भी सही नहीं होते हैं लड़कियां बदलना इनके लिए खेल होता है और इनकी सोच कैसी होती है यह तो आप भी अच्छे से समझते ही हैं!!

तो दोस्तों आप उनका स्टाइल बिल्कुल भी कॉपी मत कीजिए आप जैसे हैं आपने सही रहे बस आप अपने ड्रेसिंग सेंस और अपनी बॉडी पर थोड़ा ध्यान दें और मेरी बताई हुई बातों का ध्यान रखें लड़की से अच्छे से बात करें फुल कॉन्फिडेंस के साथ बात करें लड़की आपसे जरूर इंप्रेस हो जाएगी!!

लड़की का दिल कैसे जीते आसान तरीका

9. लड़की के दिल की बात सुने

अंत में सबसे लास्ट में यही बात आती है कि जब भी लड़की आपसे कुछ कह रही है तो आप उसकी बात सुने ना कि आप उसकी बात को काटकर अपनी बात कहने लग जाए क्योंकि यह बात कहीं ना कहीं लड़कियों को बहुत बुरी लगती है यह बात सीधे दिल को लगती है अगर आपको मुझ पर विश्वास नहीं है तो आप किसी भी लड़की से यह बात पूछ सकते हैं!!

तो आपको दोस्त हूं बस इतना सा ही करना है अगर आप किसी भी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो आप उस लड़की की बात को सुनना सीखे और आप जितना हो सके लड़की के पास रहे वह कुछ अगर आपको कहती है!!

तो उसे ध्यान से सुने अगर लड़की आपके सामने बैठी हो और वह आपसे कुछ बात कह रही हो तो आप उसके हाथ को अपने हाथ में पकड़ ले और उसकी आंखों में देखते हुए उससे बाद करे मेरा विश्वास है लड़की आपसे जरूर इंप्रेस हो जाएगी उसे यह सब बहुत ज्यादा पसंद आएगा!!

इंस्टाग्राम पर लड़की कैसे पटाए

Ladki ko impress kaise kare: दोस्तों में आशा करता हूं आपको हमारा आज का आर्टिकल लड़की को इम्प्रेस कैसे करे
जरूर पसंद आया होगा अगर आपको यह अच्छा लगा हो तो आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं और अगर आप कुछ पूछना चाहते हैं तो वह भी आप हमसे पूछ सकते हैं आप इस आर्टिकल को शेयर करना ना भूले और हमारे ब्लॉग पर ऐसे ही लगातार विजिट करते रहे आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!!

Tage: ladki ko impress kaise kare, लड़की को इम्प्रेस कैसे करे, ladki ko impress kaise karein

एक टिप्पणी भेजें

Do not enter any spamming comment