Love Letter ln Hindi For Wife || लव लेटर इन हिंदी फॉर वाइफ

Love Letter ln Hindi For Wife || लव लेटर इन हिंदी फॉर वाइफ

[ads id='ads1']

Love Letter ln Hindi For Wife:: हेलो दोस्तों कैसे हो आप लोग मैं आशा करता हूं कि आप सब बिल्कुल एकदम ठीक-ठाक होंगे आज मैं आपके लिए बहुत ही अच्छी पोस्ट लव लेटर इन हिंदी फॉर वाइफ लेकर आया हूं।। सभी अपनी अपनी पत्नी से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और वह इसीलिए उसे लव लेटर लिखना चाहते हैं पर उन्हें लिखना नहीं आता इसी वजह से इंटरनेट पर लव लेटर कैसे लिखें सर्च करते हैं।।

इसलिए मैं आज आप सकती हो जो पोस्ट लेकर आया हूं इसमें मैं आपको Love Letter ln Hindi For Wife कैसे लिखा जाता है उसकी पूरी जानकारी दूंगा और आपको यहां पर एक लव लेटर बताऊंगा जिससे कि आप आसानी से उसे अपनी पत्नी को दे सकते हैं तो चलिए शुरू करते हैं आज की पोस्ट बिना किसी देरी के।।

Overview::

  • प्यार भरी लव लेटर हिंदी में
  • लव लेटर इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड
  • लव लेटर हिंदी में लिखा हुआ चाहिए
  • लव लेटर फोटो हिंदी में
  • प्यार का लव लेटर

Love Letter ln Hindi For Wife || लव लेटर इन हिंदी फॉर वाइफ

Love Letter ln Hindi For Wife || लव लेटर इन हिंदी फॉर वाइफ

Dear...अपनी पत्नी का नाम लिखे?

कहना तो तुमसे बहुत कुछ चाहता हूं परंतु कहां शुरू करना है बस हमेशा मुझे यही रहता है हो सकता है शायद मैंने कभी तुम्हारा दिल दुखाया हो या फिर मैंने तुम्हें परेशान किया हो पर मेरे उद्देश्य किसी भी तरीके से तुम्हें हर्ट करना कभी भी नहीं था आज हमारी शादी को बहुत साल हो चुके हैं और हम दोनों साथ हैं!!

और मैं तुम्हें ऐसे ही जिंदगी भर अपने साथ रखना चाहता हूं जब से तुम मेरी जिंदगी में आए हो मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल से चुकी है मैं पहले सिर्फ एक ऐसा लड़का था जिसे किसी से कोई मतलब नहीं था और आज मैं सिर्फ और सिर्फ तुम्हारा हो चुका हूं!!

हां मैं कभी कभी तुम पर गुस्सा कर देता हूं लेकिन फिर मैं तुम्हारे पास ही तो चला आता हूं क्योंकि तुम भी जानती हो मैं तुम्हारे बिना एक पल भी नहीं रह सकता मैंने हमेशा तुम्हें ही चाहा है और हमेशा तुम्हे ही चाहता रहूंगा और मैं सिर्फ तुमसे प्यार करता हूं तुम्हें शायद ही पता भी नहीं होगा कि मैंने तुम्हारे लिए बहुत सी बार अपने घरवालों से तक लड़ाई की है!!

तुम मेरी जिंदगी बन चुकी हो में तुम्हे खुद से दूर करना नहीं चाहता हर पत्नी की तरफ तुम्हें भी कुछ शिकायतें मुझसे जरूर होने पर यह बात तुम भी जानती हो कि मैंने तुम्हारी हर ख्वाहिश को पूरे दिल से पूरा किया है और मैं आज भी तुम्हारी ख्वाहिश इसी तरह पूरा करता रहूंगा!!

मैं तुम्हें हमेशा अपनी जान माना है और मैं हमेशा तुम्हें अपनी जान मानता रहूंगा मेरी जिंदगी में कभी भी कोई दूसरी लड़की नहीं आई तुम्हारे अलावा मैंने किसी से मोहब्बत नहीं की मेरा इश्क मेरी मोहब्बत मेरा सब कुछ मेरे लिए सिर्फ तुम ही थी मैंने तुम्हें अपनी जान से ज्यादा प्यार किया है।।

मैंने तुमसे बहुत बार अपनी मोहब्बत का इजहार किया है शायद मैं उस तरह से नहीं कर पाया जिस तरीके से तुम चाहती थी पर मुझे समझ नहीं आता कि क्या करूं यह बात तुम भी जानती हो कि में कितना परेशान रहता हूं घर सारी जिम्मेदारियां रहती है फिर भी मैंने तुम्हें हमेशा खुश रखने की कोशिश की है!!

मैंने कभी नहीं चाहा है कि तुम कभी भी परेशान हो जाओ तुम मेरी बातों को कभी कभी गलत समझ लेती हो तुम मुझे समझ लेती हो मुझे छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आ जाता है मैं तुम पर गुस्सा कर देता हूं इसका मतलब यह नहीं है कि मैं तुमसे प्यार नहीं करता तुमसे बहुत प्यार करता हूं तुमसे मोहब्बत करता हूं और तुमसे मोहब्बत करता रहूंगा!!

तुम्हारे अलावा मेरी जिंदगी में कोई और नहीं आ सकता किसी और को चाहे तुम मुझे कभी छोड़कर मत जाना और इसी तरह तुम हमेशा मेरे साथ रहना मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं मैं तुमसे बहुत मोहब्बत करता हूं तुमसे ही मोहब्बत करना चाहता हूं इस जन्म में तो हमारा रिश्ता हुआ है पर हम दोनों जन्म जन्म तक साथ रहे मैं ऐसा सोचता हूं!!

तुम्हारे जैसी पत्नी मिलना तो हर किसी की चाहत होती है और मेरी भी थी और देखो भगवान ने तुम्हें मेरे पास भेज दिया जिसके पास तुम जैसा हमसफ़र तुम जैसा साथ निभाने वाला साथी हो उससे ज्यादा खुशनसीब तो इस दुनिया में और कोई दूसरा हों ही नहीं सकता हां मैं तुम्हें परेशान करता हूं पर मुझे तुम्हें तंग करने से खुशी मिलती है!!

जब तुम मुझे प्यार से गुस्से में देखती हो तो मुझे और ज्यादा खुशी मिलती है कभी दिल करता है कि जब भी तुम्हें गुस्सा आए तुम्हें अपनी बाहों में भर कर प्यार करूं तुम्हारे गुस्से में लाल हुए गालों को चूम लूं तुम गुस्से मैं बहुत प्यारी लगती हो!!

मैंने कभी भी तुम्हें जानबूझकर दुख नहीं दिया है और मैं आगे भी कभी तुम्हें दुख नहीं देना चाहता मैं हमेशा तुम्हें खुश देखना चाहता हूं क्योंकि तुम मेरी जिंदगी हो और तुम्हारे होने से ही मुझे खुशी मिलती है मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं मैं तुमसे बहुत मोहब्बत करता हूं और मैं तुमसे ही हमेशा प्यार करना चाहता हूं!!

गर्लफ्रेंड के लिए लव लैटर
प्रेमिका के लिए दिल छू जाने वाला प्रेम पत्र
दुख़ भरा लव लैटर हिंदी मै
लव मैरिज के क्या फायदे होते है

Love Letter ln Hindi For Wife || लव लेटर इन हिंदी फॉर वाइफ💘

आज हमारी शादी को 1 साल हो गया है और आज मैं तुमसे अपने दिल की कुछ बातें कहना चाहता हूं मैं तुमसे हमेशा मोहब्बत तब मैंने हमेशा ही तुमसे प्यार किया है आज हमारी शादी की पहली एनिवर्सरी है जब मैं तुम्हें पहली बार तुम्हारे घर पर देखने गया था तुम मुझे पहली नजर नहीं पसंद आ गई थी मैं नहीं जानता था कि जब तुम्हारे मन में क्या चल रहा था और हां मुझे तुमसे उसी वक्त मोहब्बत हो गई थी मैंने तुम्हारे अलावा पहले कभी किसी और से मोहब्बत नहीं कि इसीलिए मेरी जिंदगी का पहला प्यार भी तुम ही हो।।

जब हमारे रिश्ते की बात चल रही थी मैंने सिर्फ और सिर्फ तुम्हें ही अपनी ख्वाबों में सोचा था मैं तुम्हें दिल से अपनी पत्नी मान चुका था और फिर देखो भगवान ने हम दोनों को मिला दिया वह हमारी शादी को आज को 1 साल हो गया हम दोनों बहुत खुश है भगवान ने मुझे तुम जैसी पत्नी दी है उसके लिए मैं उनका बहुत शुक्रगुजार हूं मैं तुमसे कितनी मोहब्बत करता हूं मैं तुम्हें कभी लफ्जों में बता नहीं पाऊंगा !!

दुःख भरा प्रेम पत्र

तुम मुझे बहुत ज्यादा प्यारी लगती मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं जब भी तुम मुझसे एक पल के लिए भी दूर हो जाती हो तो मुझे बहुत बुरा लगता है मैं कभी भी तुमसे एक पल के लिए भी दूर नहीं होना चाहता मैं तो हमेशा सिर्फ तुमसे मोहब्बत करना चाहता हूं और तुम्हें अपने पास रखना चाहता हूं और तुम चाहो तो मुझे छोड़कर जब तुम्हारा मन करे जा सकती हो क्योंकि मैं तुम्हें किसी भी जबरदस्ती के रिश्ते में बांधना नहीं चाहता!!

मुझे हमारी शादी की वह पहली रात आज तक याद है जब तुम शर्मा के मेरे पास आई थी वह मेरे पास आकर बैठ गई थी तुम मुझसे कुछ कहना चाहती थी पर शायद तुम्हें डर था कि में कुछ कह ना दू। उस दिन बहुत शर्मा भी रही नहीं  मैंने तुम्हारा घूंघट जैसे ही उठाया तुम्हारे चेहरे की शर्म तुम्हारे गालों पर लालीमा के रूप में दिख रही थी मुझे तो तुमसे पहले ही मोहब्बत थी और मैं तो बस तुम्हें अपनी बाहों में भरना चाहता था

पर शायद तुम थोड़ी सी मुझसे डर रही थी हम कभी मिले नहीं थे जब तुम ने पहली बार मेरा हाथ पकड़ा था तब मुझे सबसे ज्यादा अच्छा महसूस हुआ था मैंने हमेशा तुमसे मोहब्बत की थी मैं सिर्फ तुम्हें ही अपने जीवन साथी के रुप में देखना चाहता था आज देखो भगवान ने मेरी इच्छा भी पूरी कर दी मैं तुम्हें अपने साथी के रूप में दे दिया मैं भी तुम्हारे अलावा किसी और के बारे  में सोच भी नहीं सकता मैंने तुमसे जो वादे किए हैं वह जरूर निभाऊंगा!!

बस मैं तुमसे आज एक यही गुजारिश करना चाहता हूं तुम मुझे छोड़ कर कभी भी मत जाना क्योंकि मैं अब तुम्हारे बिना एक पल भी नहीं रह पाऊंगा मैंने तुमसे बहुत मोहब्बत की है और मैं अब सिर्फ और सिर्फ तुम्हारा हो चुका हूं मैं तुम्हारे अलावा अब किसी और के बारे में सोच भी नहीं सकता।।

लव लैटर कैसे लिखें
हिंदी लव लैटर लड़की के लिए
बॉयफ्रेंड लव लैटर इन हिंदी
दिल को छू जाने वाला लव लैटर

Love Letter ln Hindi For Wife || लव लेटर इन हिंदी फॉर वाइफ💔

मैं अभी यह लव लेटर तुम्हें बहुत ज्यादा तकलीफ में लिख रहा हूं मेरे आंखों से अभी भी आंसू बह रहे हैं मैंने सोचा नहीं था कि तुम एक दिन मुझे छोड़कर इस तरीके से चली जाओगी अगर तुम्हें कोई तकलीफ थी तो तुम मुझसे कह सकती थी मैं तुम्हारी हर तकलीफ का अंत कर देता पर तुमने तो शायद मुझे छोड़कर जाना पहले से ही तय कर लिया था।।

पर एक बात तुम हमेशा याद रखना तुम मुझे छोड़ कर गई हो मेरे दिल में तुम्हारे लिए मोहब्बत हमेशा पहले की तरह ही रहेगी पर अब शायद मैं तुम्हें अपने करीब कभी ला नहीं पाऊंगा क्योंकि तुमने मुझे कभी भी समझने की कोशिश नहीं की

मैंने तो हमेशा तुमसे ही मोहब्बत की थी और तुम्हें ही पागलों की तरह चाहा था पर शायद तुमने मुझे पागल ही समझ लिया और तुम इसी तरह बीच सफर में मेरा हाथ छोड़कर चली गई पर याद रखना हमें भी तुमसे कभी मोहब्बत नहीं करूंगा और तुम्हें अपने करीब आने की इजाजत कभी नहीं दूंगा मैंने यह लव लेटर अपनी मोहब्बत के बारे में बताने के लिए लिखा था।।

अन्य महत्वपूर्ण बातें

  • आप इसे पढ़कर अपनी 
  • पत्नी को प्रेम पत्र लिख सकते हैं
  • जैसे मैंने लिखा है आप भी 
  • इसे अपनी तरह से लिख सकते हैं
  • हमेशा अपनी पत्नी के साथ रहे
  • भगवान से प्रार्थना करता हूं कि 
  • आप पति-पत्नी के बीच प्यार ऐसे ही बना रहे

लव लेटर इन हिंदी फॉर वाइफ:: दोस्तों आपको हमारा आज का Love Letter ln Hindi For Wife का हिंदी कैसे लगा अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और ऐसे ही इंटरेस्टिंग आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें फॉलो करते रहे हमारे ब्लॉग पर विजिट करते रहे इस लेख को पूरा पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

Do not enter any spamming comment