किसी Ladki को अपनी और आकर्षित कैसे करें? [TOP-5 TIPS]

किसी Ladki को अपनी और आकर्षित कैसे करें? [TOP-5 TIPS]

आपने अपने ऑफिस कॉलेज यां फिर अपने आस पास कुछ ऐसे लोग जरूर देखे होंगे जिनसे लड़किया बहुत ही आसानी से बात कर लेती है। लड़किया उनसे बात करने के लिए खुद उनके पास जाती है। क्या आपने कभी सोचा है ऐसा क्यू होता है। आपको लगता होगा की उनके पास कोई बहुत अच्छी शक्ल है या बहुत पैसा है। परन्तु ऐसा नहीं है पर हां उनके पास एक ऐसी चीज है जो आपके पास नही है। जंगल का सबसे बड़ा जानवर हाथी होता है फिर भी वो राजा नही होता राजा शेर होता है। क्युकी शेर के पास वो क्वॉलिटी होती है जो किसी के पास नही होती। आज हम ऐसी ही 4 क्वॉलिटी के बारे मै बात करने वाले है। जिसमे से नंबर 4 वाली क्वॉलिटी सबके अंदर होना चाहिए।

किसी Ladki को अपनी और आकर्षित कैसे करें?


  • Your Questions
  • किसी ladki को अपनी और आकर्षित कैसे करें?
  • बिना बात किए लड़की को कैसे आकर्षित करें?
  • प्यार को अपनी ओर आकर्षित कैसे करें?
  • एक लड़की को कैसे आकर्षित करें जो आपको अनदेखा करती है?

No. 1. Self confidence and positivity

जिस तरह किसी भी काम को करने के लिए आत्माविश्वास और और एक पॉजिटिव एनर्जी की जरूरत होती है। उसी तरह किसी भी लड़की को अपनी तरफ अट्रैक्ट करने के लिए एक पॉजिटिव एनर्जी की जरूरत है। सकारात्मक आपके अंदर तभी आती है जब आप आत्माविश्वास से बहुत ज्यादा भरे होते है। जिन लडको से लड़किया बात करती है उनमें एक खास बात होती है। वो कभी भी लड़की के पीछे नही भागते यही आदत उन्हे आपसे अलग बनाती है। क्युकी आप जिस भी चीज के पीछे ज्यादा भागते हो वो वस्तु आपको जीवन मै कभी नही मिलती। इसलिए कभी भी किसी भी लड़की के पीछे ना भागे यहां भागने से मेरा मतलब ये नही है की आप उसके पीछे दौड़ रहे है बल्कि ये मतलब है की आप उसे ज्यादा अहमियत ना दे। आप अपने आप को खुद ऐसा बनाया की लड़की आपके पीछे आए वो आपसे बात करना चाहे। इसके लिए आपको अपनी पुरानी छवि बदलने होगी आपको खुद के अंदर कॉन्फिडेंस लाना होगा। जब भी आप किसी से बात करे तो आपको उसकी आंखो मै देखकर बात करना होगा। खुद को एक्टिव रखना होगा। आपको थोड़ा हंसी मजाक भी करना होगा। लड़किया उन लड़कों की तरफ ज्यादा अट्रैक्ट होती है। जो थोड़ा हंसी मजाक भी करते है। अगर आप एक विद्यार्थी है तो ऐसे लोगो से दुरी बना ले जो लड़कियों पर मजाक बनाते है या उन्हें गलत कहते है।

पढ़े- लड़कियां लड़कों में क्या नोटिस करती हैं

No. 2. Give Respect

हर लड़की यही चाहती है कि जो भी उसका बॉयफ्रेंड बने उसको रेस्पेक्ट दे बहुत से लड़के ऐसे होते हैं जो लड़कियों को रेस्पेक्ट नहीं देते हैं। और उनसे बदतमीजी से बात करते है। और उन्हें देखकर फालतू के कमेंट करते हैं। अगर आप भी ऐसा करते है तो ऐसे आपकी गर्लफ्रेंड कभी बनने वाली नहीं है। आप जब भी लड़की से बात करें तो उसे रिस्पेक्ट से ही बात करें।
ताकि उसे आपको देख कर लगे कि आप एक अच्छे और सुलझे हुए इंसान हो। जो लड़कियों की इज्जत करते हो। ताकि वो लड़की आपसे इंप्रेस हो जाएं। अब आपको पता चल गया होगा कि आपको क्या करना है।

No. 3. हंसी मजाक करे

बोरिंग लड़के लड़कियों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आते हैं मैंने बहुत से लड़कों को देखा है। जो बिल्कुल ही बोरिंग टाइप होते हैं । और हंसी मजाक नहीं करते हैं। अगर आप भी ऐसे हो तो कोई भी लड़की आपको पसंद नहीं करेगी हंसी मजाक करने का यह मतलब नहीं है। कि आप हर समय फालतू जोक मारते रहे। इसका मतलब है। आपके अंदर अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर होना चाहिए कि आपकी बात पर कोई हंस सके। अगर आपको किसी को हंसाना नहीं आता तो आप जबरदस्ती की कोशिश भी ना करें। पर कम से कम इस बात का ध्यान जरूर रखें कि आप एक बोरिंग टाइप इंसान ना लगे हमेशा कूल रहे मस्ती मजाक करें जिससे कि लड़की को लगे कि आप एक अच्छी पर्सनलिटी वाले पर्सन है। और जिससे कि लड़की आपकी तरफ अट्रैक्ट हो जाएं।

उसी के साथ आपको एक बात ध्यान रखने की और जरूरत है। बहुत से लड़के लड़कियों को देखते ही फालतू की कमेंट करते हैं। और उन्हें ऐसा लगता है कि लड़की उनसे इंप्रेस हो जाएगी पर ऐसा करने से कुछ नहीं होता। बल्कि इससे आपकी इमेज खराब होती है।

पढ़े- सच्चा प्यार क्या होता है। कब होता है

No. 4. Attitude

बहुत से लड़कों की आदत होती है कि वो लड़कियों के पीछे पड़े रहते है। और बस वो जहां जाती है उसे देखते रहते हैं। पर ऐसा करने से आपकी इमेज खराब होती है। आप अपने अंदर थोड़ा एटीट्यूड रखें क्योंकि आजकल लड़कियों को एटीट्यूड वाले लड़के ही पसंद आते है। तो आप लड़की के पीछे ना पड़े अगर आप उसे पसंद करते हैं। तो आप पहले उससे बात करने की कोशिश करें पर इसका मतलब यह नहीं है कि आप हर समय उसके पीछे ही पड़े रहे। जहां जाए उसका पीछा करें ऐसा करने से कुछ होने वाला नहीं है। उल्टा लड़कियां आपसे परेशान हो जाएंगी।

Read: रात को लड़की से प्यार कैसे करे

No. 5. Be Smart

सबसे पहले और सबसे जरूरी बात यही आती है कि आप स्मार्ट बने स्मार्ट और हैंडसम बनने का यह मतलब नहीं होता कि आप दिखने में कैसे हो। आपको बस सबसे पहले अपने ड्रेसिंग सेंस पर ध्यान देना है। कि आप किस तरीके से रहते हैं। आप अगर किसी लड़की को गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो। तो पहले आप अपने ड्रेसिंग सेंस पर ही ध्यान दें। और अपने आप को बेहतर बनाएं जिससे की कोई भी लड़की आपको मना नहीं कर पाए।

जब भी आप लड़की से मिलने जाएंगे। उससे बात करें तो अच्छे से कपड़े पहन कर जाएं क्योंकि आपने भी सुना होगा फर्स्ट इंप्रेशन इज द लास्ट इंप्रेशन। तो बस आपको यही करना है जब भी कोई लड़की आप को देखे तो उसे ऐसा नहीं लगना चाहिए कि आप उसके लायक नहीं हो।

और सबसे जरूरी बात जो मै आपको अंत मै बताने जा रहा हूं। कभी भी अपनी सेल्फ रेस्पेक्ट से समझोता ना करे। अगर आप खुद की नजरो मै ही गिर जाएंगे तो फिर किसी भी चीज का कोई मतलब नही रह जाएगा।

अगर लेख अच्छा लगा हो तो ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करे।


एक टिप्पणी भेजें

Do not enter any spamming comment